दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: AAP नेता मुकेश अहलावत का जनसंपर्क अभियान, घर-घर जाकर दिया केजरीवाल का पत्र

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री मुकेश अहलावत का जनसंपर्क अभियान दक्षिणपुरी इलाके में घर-घर जाकर लोगों को दिया केजरीवाल का पत्र आप का जनसंपर्क अभियान

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली:दक्षिणपुरी देवली विधानसभा में दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकेश अहलावत और स्थानीय विधायक प्रकाश जारवाल ने देवली विधानसभा क्षेत्र, दक्षिणपुरी में "जन संपर्क" अभियान के तहत दिल्लीवासियों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक चिट्ठी लोगों को वितरित की. यह चिट्ठी दिल्ली के नागरिकों को भ्रष्टाचार के मामलों में केजरीवाल और अन्य पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के पीछे की सच्चाई बताने के लिए लिखी गई है.

29 अक्टूबर तक चलेगा अभियान :आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 29 अक्टूबर तक इस अभियान को जारी रखेंगे. जिसमें वे घर-घर जाकर केजरीवाल का पत्र पहुंचाएंगे. केजरीवाल ने कहा, "मेरी गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के लोगों के मन में कई सवाल हैं. मैं चाहता हूं कि इन सवालों के जवाब उन्हें मिलें." इस पत्र में उन मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई है, जो दिल्लीवासियों को परेशान कर रहे हैं.

जन संपर्क अभियान का उद्देश्य आम जनता से संवाद स्थापित करना :सुल्तानपुर के विधायक मुकेश कुमार अहलावत ने कहा, "हम चाहते हैं कि लोगों को सही जानकारी मिले और वे किसी भी प्रकार की भ्रांतियों से दूर रहें. यह अभियान हमारे नेताओं के प्रति लोगों के विश्वास को बढ़ाने में मदद करेगा." जन संपर्क अभियान का मुख्य उद्देश्य आम जनता के साथ संवाद स्थापित करना और उनकी समस्याओं को सुनना है.

अभियान के तहत घर -घर पहुंचाएंगे अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी :इस अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता न केवल पत्र वितरित करेंगे, बल्कि लोगों के सवालों का जवाब देने का भी प्रयास करेंगे. यह पहल आम आदमी पार्टी की पारदर्शिता और जिम्मेदारी को दर्शाती है.बता दें कि मुकेश अहलावत आप सरकार के कैबिनेट का एक दलित चेहरा है. मुकेश कुमार अहलावत ने 2020 में आम आदमी पार्टी के टिकट पर सुल्तानपुर माजरा से पहली बार दिल्ली चुनाव लड़ा था. उन्होंने 48,042 वोटों से यह चुनाव जीत लिया था. राजकुमार आनंद ने अप्रैल 2024 में पार्टी छोड़ दी थी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली और कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने में केंद्र सरकार असफल- सौरभ भारद्वाज

ये भी पढ़ें :दिल्ली भाजपा युवा और महिला मोर्चा ने मानव श्रृंखला बनाकर केजरीवाल के खिलाफ किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details