दिल्ली

delhi

AAP विधायकों के खरीद फरोख्त मामले में दिल्ली BJP ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 30, 2024, 4:30 PM IST

AAPs MLA poaching allegation: दिल्ली भाजपा ने आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त से मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी ने इन आरोपों की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की.

दिल्ली BJP ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की
दिल्ली BJP ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की

दिल्ली BJP ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की

नई दिल्ली:दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा पर विधायकों के खरीद फरोख्त करने का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद से बीजेपी नाराज है. अब इस संबंध में दिल्ली बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को पुलिस हेड क्वार्टर पहुंचकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर को इसकी शिकायत की. साथ ही इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की.

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बिना किसी सबूत के भाजपा पर विधायकों के खरीद फरोख्त और BJP पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उसी दिन इस आरोप का खंडन किया था और मुख्यमंत्री को आरोप सिद्ध करने की चुनौती दी थी. इस संदर्भ में आज सचदेवा के नेतृत्व में भाजपा का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मुलाकात की. कमिश्नर से कहा गया कि इसके लिए एक विशेष जांच टीम बनाई जाए. AAP नेताओं से पूछा जाए कि जिन्होंने उन्हें खरीदने की कोशिश की, उनसे कैसे संपर्क किया.

शिकायत पत्र में भाजपा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल सहित आरोप लगाने वाले आप नेताओं आतिशी, दुर्गेश पाठक और दिलीप पांडे पर कानूनी कार्रवाई की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में सचदेवा के साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, हर्षवर्धन, मनोज तिवारी सहित कई विधायक और पदाधिकारी पहुंचे.

पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को शिकायत पत्र सौंपने के बाद सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल एवं उनके सहयोगियों द्वारा विधायकों को प्रलोभन के झूठे आरोप लगाते ही भाजपा ने इसका खंडन किया था. उनसे सबूत पेश करने को कहा था, पर केजरीवाल चुप्पी साध गए. भाजपा नेताओं पर झूठे आरोप लगाना फिर चुप हो जाना केजरीवाल एवं उनके सहयोगियों की पुरानी आदत है. लेकिन इस बार निर्णय लिया गया है कि केजरीवाल के झूठे आरोपों की पोल खोलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details