उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका जताई

दो से तीन दिन पुरानी है लाश, हत्या हुई है या आत्महत्या सवाल अनसुलझा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
मेरठ में युवक की हत्या (photo credit- Etv Bharat)

मेरठ: जिले के थाना किठौर क्षेत्र के गांव भड़ौली के जंगल में एक युवक का शव शनिवार को आम के बाग में मिला. लाश काफी सड़ी हालत में थी. लाश को देखकर लग रहा था, कि वो दो से तीन दिन पुरानी है. वहीं किठौर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की शिनाखत हो चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. क्षेत्रीय लोगों को शक है, कि किसी ने युवक की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया है.


इसे भी पढ़े-चंदौली में विद्यालय प्रबंधक के बेटे की हत्या, खून से लथपथ लाश मिली

जानकारी के मुताबिक, थाना किठौर के गांव भडौली निवासी लवीश पुत्र सुभाष (25 वर्ष) थाना इंचौली के गांव सैनी स्थित एक पेपर मिल में कार्य करता था. बताया जाता है, कि शनिवार को लवीश का शव भडौली के जंगल में एक पेड़ से लटका मिला. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

किठौर थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार पांडेय ने बताया, कि भडौली के जंगल में एक आम के बाग में युवक का शव मिला. शव देखने में दो से तीन दिन पुराना लग रहा हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा. आसपास के लोगों का कहना है, कि युवक की किसी ने हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है. लेकिन, इसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा की युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या का प्रयास किया गया है.

यह भी पढ़े-मिर्जापुर में शिक्षक की हत्या; बदमाशों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियार से किया हमला, दो आरोपी हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details