राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 21, 2024, 3:37 PM IST

Updated : Mar 21, 2024, 3:48 PM IST

ETV Bharat / state

पांच दिनों से लापता वनरक्षक का शव मिला नहर में, परिजनों ने लगाए ये आरोप - BODY FOUND IN Suratgarh Canal

सूरतगढ़ इलाके में ​इंदिरा गांधी नहर में पांच दिन से लापता वन विभाग के एक कर्मचारी का शव मिला है. परिजन विभाग के ही अन्य कर्मचारियों पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

Dead body of forest guard missing for five days found in canal in suratgarh
पांच दिनों से लापता वनरक्षक का शव मिला नहर में

श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ इलाके में बिरधवाल रेंज से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता वनरक्षक का शव गुरुवार को इंदिरा गांधी नहर में सत्तासर के नजदीक मिला है. परिजनों ने दो कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. फिलहाल परिजनों से समझाइश का प्रयास किया जा रहा है.

थाना प्रभारी सुरेश कस्वां ने बताया कि सूरतगढ़ इलाके में बिरधवाल रेंज में वनरक्षक विनोद पांच दिन से लापता था. उसके लापता होने के बाद परिजनों ने दो कर्मचारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने सूरतगढ़ पुलिस थाना में विनोद की लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. विनोद का शव गुरुवार को इंदिरा गांधी नहर में सत्तासर के नजदीक मिलने के बाद परिजनों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण सरकारी अस्पताल पहुंच गए. आक्रोशित परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया.

पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, दो साइकेट्रिक हॉस्पिटलों के लाइसेंस रद्द

परिजन विभाग के दोनों कर्मचारियों को बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच एसआईटी से करवाने और बिरधवाल रेंज में हुए समस्त कार्यो की जांच एसीबी से करवाने की भी मांग की है. मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हुए हैं और डीएफओ व अन्य अधिकारी परिजनों से समझाइश का प्रयास कर रहे हैं.

Last Updated : Mar 21, 2024, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details