राजस्थान

rajasthan

रात को घर से लापता हुई थी 22 साल की युवती, कई दिनों से बंद उप स्वास्थ्य केन्द्र में मिला का शव - Young girl dead body found

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 11, 2024, 6:39 PM IST

खेतड़ी के गोठड़ा पंचायत की बाढ़ की ढाणी में रविवार को एक 22 साल की युवती का शव मिला है. शव एक उप स्वास्थ्य केंद्र में मिला, जो कई दिनों से बंद था. पुलिस का मानना है कि मामला हत्या का है. हालांकि मामले की जांच की जा रही है.

Young girl dead body found
22 साल की युवती का शव मिला (ETV Bharat Khetri)

खेतड़ी (झुंझुनूं): गोठड़ा पंचायत की बाढ़ की ढाणी में रविवार को एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवती का शव दो साल से बंद पड़े उप स्वास्थ्य केंद्र के कमरे में पड़ा हुआ मिला. युवती की उम्र 22 साल है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है.

थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि दोपहर को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई, तो सामने आया कि ढाणी की एक युवती लापता हुई थी. जिस पर जानकारी जुटाई, तो सामने आया कि बाढ़ की ढाणी निवासी मीना (22) पुत्री रामनिवास सैनी रात को घर से लापता हो गई थी. इस दौरान परिजनों को मौके पर बुलाकर शिनाख्त करवाई, तो परिजनों ने उसकी पहचान कर ली. मृतका खेतड़ीनगर के एक स्कूल में संविदा शिक्षक के रूप में कार्य करती थी. उसका पिता रामनिवास भी मजदूरी करता है.

पढ़ें:सांभरलेक में खंडहर में मिला 35 वर्षीय युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस - dead body of young lady found

घटना की सूचना पर विधायक इंजी धर्मपाल गुर्जर मौके पर पहुंचे. इस दौरान विधायक ने पुलिस को मामले की गहनता से जांच करते हुए त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इस दौरान घटनास्थल से एफएसएल टीम द्वारा जांच के दौरान आपत्तिजनक सामन भी बरामद किया गया. डीएसपी जुल्फीकार अली ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मर्डर का होना सामने आया है. जिसको लेकर दो पुलिस टीमों का गठन कर वारदात के आरोपियों का सुराग लगाने के निर्देश दिए गए हैं. मृतका के शव को राजकीय उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details