हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत में ज्वार के खेत में मिला व्यक्ति का शव, मृतक की शिनाख्त जारी

सोनीपत में व्यक्ति का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है. पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है, जांच जारी है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Dead body found in Sonipat
Dead body found in Sonipat (Etv Bharat)

सोनीपत:हरियाणा के सोनीपत में हत्या की वारदात सामने आ रही है. ताजा मामला सोनीपत के बहालगढ़ से सामने आया है. जहां खेतों में एक व्यक्ति का शव मिला है. किसान खेत में गए थे तो खेत से बदबू आने लगी. किसानों ने देखा तो व्यक्ति का शव पड़ा था. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच में जुट गई.

क्षत-विक्षत हालत में मिला शव: मिली जानकारी के मुताबिक, गांव लिवासपुर निवासी किसान बालकिशन ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार देर रात अपने खेत में ज्वार लेने के लिए पहुंचे, तो उन्हें बदबू आने लगी, उन्होंने ज्वार के खेत में अंदर जाकर देखा तो वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा था, शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ था, शरीर पर चोट के निशान भी थे. वहीं, सूचना पर पुलिस बहालगढ़ पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

शव की नहीं हो पाई पहचान: वहीं, पुलिस का कहना है कि शव की पहचान नहीं हो पाई है. शिनाख्त की जा रही है. पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लैब की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए. पुलिस को व्यक्ति के शरीर पर चोट के निशान मिले है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति के बयान पर हत्या का केस दर्ज किया. जांच अधिकारी रमेश का कहना है कि शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. शव को शव विच्छेदन गृह में रखवा दिया है. जहां पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें:युवक की हत्या का मामला, जींद कोर्ट ने दो दोषी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ये भी पढ़ें:हिसार में मजदूरों की बंधक बनाकर पिटाई का मामला, परिजनों से फिरौती की मांग का भी आरोप, 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details