मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया में श्रद्धालु से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 3 किशोरियों सहित पांच की मौत, 19 घायल - datia road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 14, 2024, 7:36 AM IST

Updated : Jun 14, 2024, 9:28 AM IST

दतिया में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत की खबर आ रही है. हादसा बागपुरा गांव के पास हुआ है. मृतकों में सभी महिलाएं हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

TRACTOR TROLLEY OVERTURNED IN DATIA
दतिया में श्रद्धालु से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी (Etv Bharat)

दतिया।मध्य प्रदेश के दतिया में आज शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. दुसरडा थाना क्षेत्र के गांव जोरा मैथाना पाली के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. वहीं 19 श्रद्धालु घायल हो गए, बताया जा रहा है कि श्रद्धालु ग्राम विसवार से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने के लिए जा रहे थे. तभी बागपुरा गांव में हादसा हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु

जानकारी के मुताबिक, ग्राम विसवार निवासी कुछ लोग ट्रैक्टर की ट्रॉली में सवार होकर रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने जा रहे थे. गांव जोरा मैथाना पाली के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 2 महिलाओं और 3 किशोरियों की मौत हो गई. जबकि 19 लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए दतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पाचों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Also Read:

गलत साइड से आ रहे ट्रक ने आईसर मिनी ट्रक को मारी टक्कर, 1 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल - Shivpuri Road Accident

रायसेन में हिट एंड रन, कार की टक्कर से 10 फिट उछली बच्ची, फिर... - Raisen Hit And Run Case

अनीश के दुबई गिफ्ट ने उमरिया में मां को दिया सदमा, तो पुणे में मौत बन दौड़ती पोर्शे ने छीनी जिंदगी

स्टेरिंग फेल होने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर का स्टेरिंग फेल हो जाने से यह हादसा हुआ है. मृतकों में सोनम, क्रांति, सीमा, कामिनी और विनीता की मौत हो गई. इधर दतिया पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना.

Last Updated : Jun 14, 2024, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details