दिल्ली

delhi

दिल्ली में हिट एंड रन केसः तेज रफ्तार मर्सिडीज ने साइकिल सवार को कुचला, आरोपी गिरफ्तार - Road accident in Ashram delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 18, 2024, 11:13 AM IST

Updated : Aug 18, 2024, 2:00 PM IST

दिल्ली के आश्रम इलाके में हिड एंड रन का मामला सामने आया है. तेज रफ्तार मर्सिडीज ने साइकिल सवार को कुचल दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि युवक कार के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी मौत हो गई है. आरोपी को पकड़ लिया गया है.

मर्सिडीज की टक्कर से साइकिल सवार की मौत
मर्सिडीज की टक्कर से साइकिल सवार की मौत (Etv Bharat)

मृतक के चाचा हरिप्रसाद (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली के आश्रम इलाके में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां शनिवार सुबह एक मर्सिडीज़ कार ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. एक दिन बाद यानी आज रविवार को पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. कार को बरामद कर लिया गया है.

मृतक की पहचान मदनपुर खादर इलाके में रहने वाले राजेश के रूप में हुई है. राजेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला था. उसकी उम्र 35 साल थी. शनिवार सुबह 7:30 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकला था, इस दौरान भोगल फ्लाईओवर पर उसके साथ हादसा हो गया. वह दिल्ली के जोर बाग में माली का काम करता था. हादसे के बाद मृतक के परिजन सदमे में हैं. राजेश के दो बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में दर्दनाक हादसाः करंट लगने से 13 साल के लड़के की मौत, क्रिकेट खेलने के दौरान चपेट में आया

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 7:30 बजे राजेश साइकिल से अपने काम पर जा रहा था. तभी तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने उसको टक्कर मार दी और चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद कुछ राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और जांच कर रही है. पुलिस आसपास की सीसीटीवी खंगाल रही है जिससे आरोपी कार ड्राइवर और कार की पहचान हो सके. जानकारी के अनुसार गाड़ी कहां की थी, किसकी थी, अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है. घटना के बाद पीड़ित के घर पर मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में REEL बनाते हुए छठी मंजिल से गिरी लड़की, अस्तपाल में भर्ती

Last Updated : Aug 18, 2024, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details