बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय में स्कूल जा रहे शिक्षक को अपराधियों ने मारी गोली, पूर्व मुखिया का पति है मृतक

लखीसराय में अपराधियों ने स्कूल जाने के दौरान शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक ताजपुर पंचायत की पूर्व मुखिया के पति थे.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Murder In Lakhisarai
लखीसराय में हत्या (ETV Bharat)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने मेदनी चौकी थाना अंतर्गत श्रृर्षिपुर पहाड़पुर गांव के पास वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब वह स्कूल जा रहे थे. मृतक की पहचान कैलाश पोद्दार के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतक के परिजनों और समर्थकों ने पुलिस से हत्यारों की फौरन गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

स्कूल जाने के दौरान मारी गोली:ग्रामीणों के अनुसार मोटर साइकिल पर सवार दो अपराधियों ने एनएच-80 पर कैलाश पोद्दार को गोली मारी है. वह अपने स्कूल जा रहे थे. मृतक प्राथमिक विद्यालय निस्ता में हेडमास्टर के रूप में कार्यरत थे. आज भी रोजाना की तरह स्कूल के लिए घर से निकले थे, जैसे ही एनएच पर आए, पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनको गोली मार दी.

लखीसराय में शिक्षक की गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

मृतक की पत्नी पूर्व मुखिया: स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक कैलाश पोद्दार देवघड़ा चंद्र टोला के रहने वाले थे. उनकी पत्नी कुमारी प्रेमा ताजपुर पंचायत की मुखिया रह चुकी हैं. इलाके में उनकी छवि अच्छी थी. मृतक बहुत ही मिलनसार स्वभाव के थे. ऐसे में ये बात समझ से परे है कि उनकी हत्या क्यों की गई?

"कैलाश पोद्दार अच्छे व्यक्ति थे. उनकी पत्नी मुखिया रह चुकी है. किसी को उनसे कोई परेशानी या दिक्कत नहीं थी. हर दिन की तरह वह अपने स्कूल पढ़ाने जा रहे थे. गांव के बाहर पहाड़पुर गांव के पास अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. समझ में नहीं आ रहा है कि किस कारण से उनकी हत्या की गई है."- स्थानीय ग्रामीण

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस: वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मेदनीचौकी थाना की पुलिस जांच में जुट गई है. इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवम कुमार ने बताया कि घटना किन कारणों से हुई है, इसका पता किया जा रहा है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. अपराधी जल्द गिरफ्तार होंगे.

"जिस व्यक्ति की हत्या हुई है, वह निस्ता गांव में बतौर हेडमास्टर कार्यरत थे. शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया है. एफएसएल की टीम के द्वारा विधिवत साक्ष्यों का संकलन और आवश्यक सैंपल ले लिया गया है. अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. अपराधी सलाखों के पीछे होंगे."- शिवम कुमार, एसडीपीओ, लखीसराय

ये भी पढ़ें:कलम की जगह चाकू कहां से आया ? लखीसराय में 7वीं क्लास के छात्रों के बीच चाकूबाजी, 3 छात्र घायल - STABBING BETWEEN STUDENTS

ABOUT THE AUTHOR

...view details