उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में 10वीं क्लास की छात्रा से छेड़खानी, परिजनों ने किया हंगामा तो पुलिस ने दर्ज की FIR

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 18, 2024, 3:49 PM IST

मेरठ में 10वीं क्लास की छात्रा से छेड़खानी का मामला रविवार को सामने आया. परिजनों ने जब इस मामले के लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया, तो पुलिस ने दर्ज FIR कर ली.

Etv Bharat मेरठ में 10वीं क्लास की छात्रा से छेड़खानी, परिजनों ने किया हंगामा तो पुलिस ने दर्ज की FIR
Etv Bharat Police raid against the accused मेरठ में छात्रा से छेड़खानी girl student molestation in Meerut FIR 10th class student molestation Crime News UP

मेरठ: मेरठ में दूसरे समुदाय के युवक ने 10वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला रविवार (18 फरवरी 2024) को प्रकाश में आया. इसके विरोध में परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. वही हंगामे की सूचना मिलते ही थाना भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी के केस में रिपोर्ट दर्ज कर ली

भावनपुर थानाक्षेत्र के गांव में दसवीं की छात्रा अपने घर के सामने मंदिर से पूजा करके वापस लौट रही थी. इसी बीच गांव के एक युवक इकरामुल ने छात्रा को रास्ते में रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की. इसके चलते छात्रा ने शोर मचा दिया. शोर की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे. वहीं छात्रा के परिजनों को पता लगा, तो परिजनों ने आरोपी के खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई.

थाना भावनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया. मामला बढ़ता देख आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा बढ़ता चला गया. इसके बाद पुलिस और गांव के लोगों ने किसी तरह मामले को संभाला. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में FIR दर्ज कर ली गयी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी. आरोपी घर से फरार हो गया. पुलिस आरोपी को ढूंढ रही है.

मेरठ में छात्रा से छेड़खानी (Girl student molestation in Meerut) के मामले में भवनपुर एसओ सनजी दर्वेदी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अकरमुल्ला के खिलाफ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है.( Crime News UP)

ये भी पढ़ें- युवती को शादी में जाने से इनकार करना पड़ा भारी, बचपन की सहेली ने फेक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर किया बदनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details