उत्तराखंड

uttarakhand

टेंपो चालक की मौत मामले में सड़क पर आए परिजन, शव रखकर किया चक्का जाम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 1, 2024, 9:03 PM IST

Updated : Mar 1, 2024, 10:08 PM IST

Tempo driver dies in road accident लक्सर में सड़क हादसे में टेंपों चालक की मौत होने पर परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम किया है. इसी बीच परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने की मांग उठाई है. बहरहाल पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: लक्सर रायसी पर भीषण सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है. ट्रैक्टर सवार ने एक टेंपों चालक को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, जब शव को पोस्टमार्टम के बाद वापस लाया गया, तो परिजनों और ग्रामीण रायसी पुलिस चौकी पहुंचे, लेकिन वहां उन्हें ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर नहीं मिला. जिससे गुस्साएं परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम किया.

दरअसल परिजनों ने लक्सर पुलिस से ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर के संबंध में जानकारी ली, लेकिन उन्हें पुलिस की ओर से कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला.जिससे परिजनों ने चक्का जाम कर ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग उठाई. मृतक टेंपों चालक की पहचान कालू निवासी रायसी के रूप में हुई है. वहीं, लोगों का कहना है कि जो ट्रैक्टर पुलिस दिखा रही है. यह वह ट्रैक्टर नहीं है, क्योंकि कब्जे में लिया गया ट्रैक्टर बेहद पुराना है. ऐसे में पुलिस मामले को रफा-दफा करना चाहती है.

परिजनों ने कहा कि जब तक पुलिस ट्रैक्टर व उसके चालक को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की, लेकिन लोग नहीं मानें. परिजनों को आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया. जिस पर ग्रामीण और परिजन शव के अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए.

लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया था और सड़क पर शव को रखकर जाम लगा दिया था. जिसको अब खुलवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि अभी पीड़ित परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है.

ये पढ़ें-

Last Updated : Mar 1, 2024, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details