छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग की बेटी को किडनैप कर महाराष्ट्र में किया दुष्कर्म , आरोपी अहमदनगर से गिरफ्तार - CRIME AGAINST GIRLS IN BHILAI

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 27, 2024, 6:45 PM IST

Updated : May 27, 2024, 6:56 PM IST

दुर्ग में बेटियों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. भिलाई से एक नाबालिग लड़की को 10 मई को किडनैप कर महाराष्ट्र के अहमदनगर ले जाया गया. यहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. दुर्ग पुलिस ने 18 दिन बाद आरोपी को अहमदनगर से गिरफ्तार कर लिया है.

CRIME AGAINST GIRLS IN BHILAI
दुर्ग में बेटियों के खिलाफ अपराध (ETV BHARAT)

दुर्ग: छत्तीसगढ़ की स्टील सिटी दुर्ग भिलाई में किडनैपिंग के बाद एक नाबालिग से महाराष्ट्र में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. यह घटना 10 मई को हुई. उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई. जिस पर कार्रवाई करते हुए दुर्ग पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र के अहमदनगर से 27 मई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नाबालिग को आरोपी के कब्जे से सकुशल छुड़वाया और उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है.

मोबाइल लोकेशन से मिला आरोपी का सुराग: पुलिस को आरोपी का सुराग मोबाइल लोकेशन से मिला. आरोपी झारखंड का रहने वाला है. भिलाई में काम करने के दौरान उसका परिचय नाबालिग से हुआ. उस पर आरोप है कि उसने नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. 10 मई को पुलिस को इस बात की शिकायत लड़की के परिजनों ने की. इस शिकायत के आधार पर दुर्ग पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस की टीम झारखंड गई. जहां से आरोपी का मोबाइल नंबर मिला. उसके बाद मोबाइल सर्विलांस पर रखने के बाद लोकेशन पर आरोपी के महाराष्ट्र के अहमदनगर में छिपे होने की सूचना मिली. इस सूचना पर दुर्ग पुलिस की टीम अहमदनगर गई और वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर 27 मई को वापस दुर्ग लौटी. गिरफ्तार युवक की उम्र 42 साल बताई जा रही है.

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज: दुर्ग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को दुर्ग की अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है. इस केस में बीते दिनों हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही थी. 18 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

गौरेला पेंड्रा मरवाही में गुरुजी ने किया गंदा काम, छात्रा को बनाया शिकार. आरोपी फरार

दुर्ग में आरक्षक ने अपने सहकर्मी की पत्नी से किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

स्कूल साथी ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

Last Updated : May 27, 2024, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details