झारखंड

jharkhand

सरायकेला में एक कमरे में पड़ा मिला दंपती का शव, पति द्वारा पत्नी की हत्या की जतायी जा रही आशंका - Couple bodies found

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 2, 2024, 12:12 PM IST

Husband and wife bodies found in Seraikela. सरायकेला के कपाली में एक दंपती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच की जा रही है.

Murder in Seraikela
दंपती की तस्वीर (ईटीवी भारत)

सरायकेला : जिले के कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत ताज नगर शाहीन कॉलोनी में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सोमवार की सुबह एक घर के अंदर कमरे में दंपती का शव पड़ा मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने पति-पत्नी दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पति द्वारा पत्नी की हत्या की आशंका (ईटीवी भारत)

महिला के शरीर पर मिले चोट के निशान

जानकारी के अनुसार कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत ताज नगर शाहीन कॉलोनी वार्ड नंबर 2 में रहने वाले गैराज मैकेनिक हुसैन और उसकी पत्नी दिलकश का शव घर के अंदर बेड पर पड़ा मिला. घटना की सूचना मिलने पर कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार दल-बल के साथ पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक महिला दिलकश के शरीर और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे. जबकि पति हुसैन मृत अवस्था में पड़ा था, उसके शरीर पर कोई निशान नहीं पाया गया, जबकि गर्दन में दुपट्टा फंसा मिला.

लोग आशंका जता रहे हैं कि आपसी विवाद के बाद संभवतः पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. इधर, घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर सुनियोजित तरीके से हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मृतक पति हुसैन के परिजनों को कपाली पुलिस ने पुलिस सुरक्षा में घर में नजरबंद कर रखा है.

पति-पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद

मृतक महिला दिलकश के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 7 माह पहले हुसैन से हुई थी. शादी के 1 माह बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया था. लगातार उनके बीच विवाद होता रहता था. सामाजिक स्तर पर पति-पत्नी के बीच सुलह भी हो गई थी. इसके बावजूद विवाद बढ़ता ही जा रहा था.

मृतक हुसैन के परिजनों ने बताया है कि पति-पत्नी के बीच बीती रात से ही झगड़ा चल रहा था, इसी बीच सुबह यह घटना हो गई. मामले को लेकर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम

थाना प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि घटना के बाद फोरेंसिक टीम हुसैन के घर पहुंची है, जहां सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है. बेडरूम में मौजूद सामानों को जब्त किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

कुएं में मिला मासूम का शव, हत्या की आशंका को लेकर इलाके में तनाव! - Dead body found

देवघर में गेराज में मिला व्यक्ति का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

गिरिडीह में गला रेतकर महिला की हत्या, शव को झाड़ियों में फेंक हत्यारा फरार - Murder In Giridih

ABOUT THE AUTHOR

...view details