राजस्थान

rajasthan

महिला से दुष्कर्म के आरोप में कांस्टेबल गिरफ्तार, डरा धमका कर बनाया हवस का शिकार - Kota Rape Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 28, 2024, 8:56 AM IST

Kota Rape Case, कोटा में पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले पर अब कार्रवाई शुरू कर दी गई. पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है.

Kota Rape Case
दुष्कर्म के आरोप में कांस्टेबल गिरफ्तार (ETV BHARAT KOTA)

कोटा :कोटा में महिला से दुष्कर्म का मामला बीते दिनों सामने आया था. इस मामले में महिला ने नयापुरा थाने के कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इस पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी. पुलिस ने अब कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस उपाधीक्षक द्वितीय गंगासहाय शर्मा ने बताया कि दोनों दूर के रिश्तेदार हैं. दोनों नयापुरा थाना क्षेत्र में रहते हैं, जबकि उनकी पोस्टिंग अलग-अलग जगहों पर है.

महिला के परिवारजन भी पुलिस में तैनात हैं. पुलिस उपाधीक्षक द्वितीय गंगासहाय शर्मा ने बताया कि पीड़िता की ओर से नयापुरा थाने में लिखित शिकायत दी गई थी, जिसमें उसने बताया था कि कांस्टेबल उसके साथ दुष्कर्म किया है और वो बार-बार ऐसा कर रहा था. महिला की रिपोर्ट पर कांस्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और जांच पूरी होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही आरोपी को निलंबित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें -एक साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, जांच में जुटी पुलिस - Jodhpur Crime

नशेड़ियों के खिलाफ एक्शन :दादाबाड़ी थाना पुलिस ने सार्वजनिक पार्क और रास्तों पर शराब पीने वाले 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग दादाबाड़ी थाना इलाके में रास्तों और शराब ठेकों के आसपास नशे का सेवन कर रहे थे. इन आरोपियों में कुछ सार्वजनिक पार्कों में उत्पात मचा रहे थे. एसपी डॉ. अमृता दुहन के निर्देश पर डीएसपी फर्स्ट राजेश टेलर और दादाबाड़ी थाना अधिकारी नरेश मीणा ने विशेष अभियान चलाकर इन लोगों को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details