राजस्थान

rajasthan

गर्भवती सहित दो महिलाओं की मौत मामले में 24 घंटे बाद शव उठाने को लेकर बनी सहमति - 2 women died after hit by car

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 12, 2024, 8:46 PM IST

बाड़मेर में बोलेरो की टक्कर से गर्भवती सहित दो महिलाओं की मौत मामले में परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया. इसके 24 घंटे बाद उचित कार्रवाई के आश्वासन पर शव उठाने को लेकर सहमति बनी.

2 women died after hit by car
शव उठाने को लेकर बनी सहमति (ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर.तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर गाड़ी की टक्कर से गर्भवती सहित दो महिलाओं की मौत के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चल रहा गतिरोध 24 घंटे बाद टूटा. विधायक सहित पुलिस के अधिकारियों ने धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से वार्ता की. इसके बाद शव उठाने को लेकर सहमति बनी.

चौहटन उपाधीक्षक कृतिका यादव ने बताया कि इस मामले को लेकर 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें:तेज रफ्तार बोलेरो ने राह चलती गर्भवती सहित दो महिलाओं को रौंदा, 200 मीटर ले गई घसीटते हुए - 2 women crushed by car in Barmer

बोलेरो से टक्कर के बाद मौत मामले को लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया. घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर से एएसपी जसाराम बोस मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर दोनो शवों को मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद से मृतक के परिजन और स्थानीय ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के धरने पर बैठ गए.

पढ़ें:कोटा के निकट नेशनल हाइवे पर बाइक सवार दंपती को वैन ने मारी टक्कर, गर्भवती महिला की मौत - accident in kota

करीब 24 घंटे से धरना प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों से बुधवार को विधायक आदूराम मेघवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस समेत कई अधिकारियों की मौजूदगी में सकारात्मक वार्ता हुई. उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद शव उठाने को लेकर सहमति बनी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस ने बताया कि मामले में पीड़ित परिवार की ओर से कुछ लोगों पर हत्या का षड्यंत्र का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details