उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने फूंका धामी सरकार का पुतला, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप - Ranikhet Congress protest

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 26, 2024, 7:32 PM IST

Updated : Apr 26, 2024, 9:04 PM IST

Congress workers protest रानीखेत में कांग्रेस ने गांधी चौक में राज्य सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है. इसी बीच धामी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और पुतला फूंका. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कांग्रेस ने फूंका धामी सरकार का पुतला

अल्मोड़ा: कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ रानीखेत के गांधी चौक में धरना-प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार का पुतला फूंका. इससे पहले इस संबंध में राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया था. जिसमें कहा गया कि क्षेत्रीय विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ है. कांग्रेसियों ने मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी को संज्ञान लेने की मांग की है.

कांग्रेस ने धामी सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि विधायक द्वारा लगाए गए आरोप से प्रतीत होता है कि उत्तराखंड सरकार मनी लॉन्ड्रिंग, धोखाधड़ी और घोटाला जैसे कई अनैतिक कार्य में शामिल है. ऐसी भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाए. उन्होंने कहा कि ये सब मामले दर्शाते हैं कि राज्य सरकार में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा में पहुंच गया है.

कांग्रेस ने मामले में जांच करने के दिए निर्देश:चिलियानौला कांग्रेस के नगर अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार पर उन्हीं की पार्टी के लोग आरोप लगा रहे हैं कि धामी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार नहीं हो पा रहा है, कहीं इसके पीछे पैसों का लेनदेन तो नहीं है. उन्होंने कहा कि विधायक के वायरल वीडियो के मामले पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को संज्ञान लेना चाहिए कि उनकी पार्टी के लोग ही उनकी सरकार पर धन लेकर कैबिनेट में मंत्री पदों को देने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस ने मांग की है कि इस मामले में जांच हो और जांच के बाद दोषी पाए जाने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 26, 2024, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details