राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दस माह में ही भजनलाल सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई, हर मुद्दे पर फेल साबित- जितेंद्र सिंह

कांग्रेस ने अलवर के रामगढ़ में उपचुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. इसके तहत अलवर में गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Congress Meeting In Alwar
अलवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक (Photo ETV Bharat Alwar)

अलवर: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सिंह ने राज्य की भजनलाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सरकार हर मुद्दे पर फेल साबित हुई है. प्रदेश में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रदेश की सातों सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज कराएगी. जितेन्द्र सिंह गुरुवार को अलवर के रामगढ़ में होने वाले उपचुनाव के संदर्भ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे.

अलवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक (Video ETV Bharat Alwar)

बैठक में पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि कांगेस की ओर से रामगढ़ उपचुनाव में बूथ मैनेजमेंट पर विशेष ध्यान दिया जाएगा.इसके लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही रामगढ़ में कांग्रेस का प्रत्याशी तय करेगा. कांग्रेस का हर कार्यकर्ता उपचुनाव की रणनीति के तहत कार्य में जुटा है. उन्होंने कहा कि अलवर सहित राजस्थान प्रदेश की 7 सीटों पर होने वाले उप चुनाव में कांग्रेस प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज कराएगी.

पढ़ें: हरियाणा चुनाव के नतीजों से महाराष्ट्र-झारखंड और राजस्थान के उपचुनाव में नहीं पड़ेगा फर्क : सचिन पायलट

भाजपा राज में शासन और प्रशासन लाचार: पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार पिछले 10 माह में पूरी तरह फेल साबित हुई है. भाजपा के राज में शासन और प्रशासन लाचार दिखाई पड़ रहा है. पानी और बिजली जैसे मुद्दे पर सरकार फेल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता एकजुट होकर रामगढ़ में फिर कांग्रेस का विधायक बनाएगा. इसके लिए कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर जनसंपर्क भी शुरू कर दिया है.

एक्टिव कार्यकर्ता संभालेंगे बूथ: बैठक में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि संगठन एक्टिव कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल की जिम्मेदारी सौंपेगा. राजस्थान की 7 सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बड़े मार्जिन से जीत हासिल करेंगे.उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक दिवंगत जुबेर खान द्वारा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्य और उनका अपनत्व रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को वापस सीट दिलाएगा.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details