उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज मथुरा आएंगे CM योगी, RSS चीफ मोहन भागवत से मिलेंगे, 123 करोड़ की योजनाओं पर लगाएंगे मुहर

CM YOGI MATHURA VISIT : शाम 4 बजे वेटरनरी विश्वविद्यालय के मैदान में उतरेगा हेलीकॉप्टर. बोर्ड बैठक में लेंगे हिस्सा.

आज सीएम योगी मथुरा पहुंचेंगे.
आज सीएम योगी मथुरा पहुंचेंगे. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

मथुरा :सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मथुरा आएंगे. शाम 4 बजे उनका हेलीकॉप्टर वेटरनरी विश्वविद्यालय के ग्राउंड पर उतरेगा. सीएम यहां उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सभागार में विकास कार्यों को लेकर सातवीं बोर्ड बैठक करेंगे. इस दौरान 123 करोड़ रुपए की योजनाओं को स्वीकृति दी जाएगी. इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला फरह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के लिए रवाना हो जाएगा. इसके बाद सीएम शाम 6 बजे आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे.

उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सातवीं बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम 4:00 बजे मथुरा पहुंचेंगे. सभागार में विकास कार्यों के लिए 123 करोड़ रुपए की योजनाओं की स्वीकृति दी जाएगी. बैठक में उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्र, विकास प्राधिकरण के अधिकारी, विधायक आदि मौजूद रहेंगे. इसके बाद सीएम आरएसएस चीफ से मुलाकात करने के लिए फरह जाएंगे. शाम को 6 बजे सीआगरा के लिए रवाना हो जाएंगे.

फरह क्षेत्र के दीनदयाल उपाध्याय गौ अनुसंधान केंद्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 10 दिवसीय कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वहां पहुंचेंगे. सूत्रों के अनुसार यह मुलाकात काफी अहम है. योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत अगले महीने यूपी की 9 सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर चर्चा कर सकते हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के इस कार्यक्रम में रोजाना अलग-अलग टोलियों के साथ गोपनीय बैठक होगी.

यह भी पढ़ें :सर्दी की आहट के साथ यूपी में शुरू हुई बाढ़ रोकने की तैयारी, सीएम योगी ने की तैयारियों की समीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details