उत्तराखंड

uttarakhand

जानें हरदा ने CM धामी के जेब में त्रिवेंद्र सिंह के लिए रखी क्या चीज? किसके संन्यास पर खाई गुजिया - Harish Rawat Holi Celebration

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 25, 2024, 4:24 PM IST

Updated : Mar 25, 2024, 10:29 PM IST

Congress Leader Harish Rawat मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पर उन्हें होली की बधाई देने पहुंचे. इस दौरान हरीश रावत होली के साथ ही राजनीति के रंग में रंगे नजर आए. हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सीएम धामी के जेब में गुजिया रखी है, जो मेरे भाई और मेरे पड़ोसी त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए भेजी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:उत्तराखंड में हर कोई होली के रंग में रंगा हुआ है. जगह-जगह होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं, जहां तमाम लोग शिरकत कर होली खेलते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पहुंचे और उन्हें होली की बधाई दी. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर गुलाल लगाकर होली सेलिब्रेट की.

वहीं आज अचानक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पूर्व सीएम हरीश रावत के आवास पर पहुंचे और उन्हें होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी. इस दौरान हरीश रावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की जेब में गुजिया रखी है, जो मेरे भाई और मेरे पड़ोसी त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए भेजी है. उनका कहना है कि एक और मेरे पड़ोसी भाई भगत सिंह कोश्यारी के राजनीति से संन्यास लेने पर मैंने एक गुजिया खाई है.

बता दें कि नामांकन की तिथि घोषित होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी हरिद्वार और नैनीताल लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पाई थी. लेकिन अचानक बीते दिन पार्टी ने सस्पेंस तोड़ते हुए हरिद्वार लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत और नैनीताल लोकसभा सीट से एआईसीसी के पूर्व सचिव प्रकाश जोशी पर विश्वास जताया है. बताया जा रहा है कि शीर्ष नेतृत्व के सामने मजबूत पैरवी के कारण वीरेंद्र रावत को हरिद्वार लोक सभा सीट से पहला पॉलिटिकल ब्रेक थ्रू मिला है. इस दौरान हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रचार और प्रसार में हरीश रावत ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है.

पढ़ें-

सीएम धामी ने मुख्यमंत्री आवास में खेली होली, बच्चों को रंग लगाया, राजभवन में गाया बेड़ू पाको बारा मासा

Last Updated : Mar 25, 2024, 10:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details