दिल्ली

delhi

दक्षिणी दिल्ली में सीएम केजरीवाल की जनसभा, AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए मांगा वोट - ARVIND KEJRIWAL ELECTION RALLY

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 19, 2024, 7:33 PM IST

दिल्ली में लोकसभा चुनाव की तारीख के दिन बस गिनती के रह गए हैं. ऐसे में अलग-अलग पार्टी के वरिष्ठ नेता दिल्ली में प्रचार के लिए मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज वेस्ट दिल्ली लोकसभा इलाके में कई जनसभा हुई.

AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए सीएम केजरीवाल ने मांगा वोट
AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए सीएम केजरीवाल ने मांगा वोट (AAP 'X')

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली पूर्ण रूप से चुनावी माहौल में रंग चुका है. अंतिम दौर में तमाम पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की जुगत अपना रही है. दिल्ली में आगामी 25 मई को चुनाव होना है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मतदाताओं को अपने पक्ष में साधने के लिए दिल्ली में लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं. आज उन्होंने वेस्ट दिल्ली लोकसभा सीट के आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दक्षिणी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए मतदान करने की अपील की.

मुख्यमंत्री केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली के छह विधानसभाओं बदरपुर, तुगलकाबाद, कालकाजी, संगम विहार, अंबेडकर नगर और छतरपुर में जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री की सभा को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा तमाम तैयारियां की गई. मुख्यमंत्री केजरीवाल पेरोल पर जेल से बाहर आए हैं. उनको सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार करने के लिए 1 जून तक जमानत दी है. केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

केजरीवाल ने इससे पहले दिल्ली, यूपी, पंजाब और महाराष्ट्र का दौरा कर चुनाव प्रचार किया. सीएम ने यह चुनाव प्रचार इंडिया गठबंधन में शामिल पार्टी के उम्मीदवारों के लिए किया था. बता दें, राजधानी दिल्ली में चुनाव प्रचार खुब हो रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने भी शनिवार को सभा को संबोधित किया था और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील दिल्ली वासियों से की थी. इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी दिल्ली में सभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details