झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: सीएम हेमंत सोरेन ने बरहेट विधानसभा से दाखिल किया नामांकन, कहा- झारखंड में बनेगी महागठबंधन की सरकार

विधानसभा चुनाव के लिए सीएम हेमंत सोरेन ने बरहेट विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया.

CM Hemant Soren filed nomination
नामांकन दाखिल करते सीएम हेमंत सोरेन (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

साहिबगंज :सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को बरहेट विधानसभा से अपना नामांकन दाखिल किया. करीब एक घंटे तक मुख्यमंत्री निर्वाचित पदाधिकारी सह अपर समाहर्ता गौतम कुमार भगत के साथ बैठे. इस दौरान उन्होंने दो सेट में नामांकन दाखिल किया. मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर प्रशासन पूरी तरह चौकस रहा.

नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री समाहरणालय भवन के मुख्य द्वार पर पहुंचे और मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि वे बरहेट विधानसभा से प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने आये हैं. नामांकन के दौरान की कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली है.

सीएम हेमंत सोरेन का बयान (ईटीवी भारत)

उन्होंने कहा कि इस बार झारखंड में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. हमें जनता का विश्वास मिला है, साहिबगंज में राजमहल, बोरियो और बरहेट तीनों विधानसभा क्षेत्र में झामुमो फिर अपना परचम लहराने जा रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री भाजपा का प्रचार करने आ रहे हैं. चुनाव के बाद सब अपने काम में लग जाएंगे, यहां कोई नजर नहीं आएगा.

गौरतलब हो कि मौसम खराब होने के कारण सीएम का हेलीकॉप्टर दुमका से उड़ान नहीं भर सका. जिसके बाद सीएम हेमंत सोरेन सड़क मार्ग से ही साहिबगंज पहुंचे. नामांकन के बाद उन्हें तीन जनसभाओं को संबोधित करना था, लेकिन शाम हो जाने के कारण उन्होंने सिर्फ बरहेट विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया.

मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम पतना प्रखंड स्थित अपने आवास पर करेंगे. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि शुक्रवार को भी वे साहिबगंज में रहेंगे और राजमहल विधानसभा के चरवाहा मैदान और बोरियो प्रखंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें:

Jharkhand election 2024: चाईबासा में झामुमो की चुनावी सभा में भाजपा पर जमकर बरसे सीएम हेमंत, कहा- पांच साल तक सरकार गिराने में लगी रही बीजेपी

Jharkhand Election 2024: जयराम ने भरा डुमरी से नामांकन पर्चा, मंत्री बेबी देवी के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव

Jharkhand Election 2024: अमर कुमार बाउरी ने किया नामांकन, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details