बिहार

bihar

'आपके सामने ही पीएम मोदी ने मुझे गले लगाया', भतीजे ने चाचा पशुपति पारस को यूं दिया जवाब

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 21, 2024, 5:44 PM IST

Updated : Feb 21, 2024, 5:54 PM IST

Chirag Paswan: पिछले दिनों चाचा पशुपति पारस ने कहा कि चिराग पासवान उनकी पार्टी एनडीए गठबंधन का हिस्सा ही नहीं हैं. इसको लेकर जमुई सांसद चिराग पासवान ने पशुपति पारस को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं, चाचा के सामने ही एनडीए की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे गले लगाया था.

'आपके सामने ही पीएम मोदी ने मुझे गले लगाया' चाचा पशुपति पारस को भतीजे चिराग का जवाब
'आपके सामने ही पीएम मोदी ने मुझे गले लगाया' चाचा पशुपति पारस को भतीजे चिराग का जवाब

चाचा पशुपति पर चिराग का हमला

जमुई:एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर से चाचा पशुपति पारस पर हमला किया है. चिराग ने कहा कि चाचा बोलते हैं कि मैं एनडीए का साथी नहीं हूं, लेकिन उन्हीं के सामने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे गले लगाया था.

चाचा पशुपति पर चिराग का हमला: चिराग ने कहा कि मुझे किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है , जिनसे मुझे चाहिए जिनसे उम्मीद है उनसे हमारी बातचीत चल रही है. पिछले दिनों ही मीडिया को बयान देते हुए पशुपति पारस ने कह दिया था कि चिराग पासवान उनकी पार्टी एनडीए गठबंधन का हिस्सा ही नहीं हैं. जमुई के लोगों को धोखा दे रहे हैं, डरते हैं इसलिए जमुई से भाग रहे हैं. इसपर चिराग पासवान ने अपने चाचा पर पलटवार किया है.

"प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं, चाचा के सामने ही एनडीए की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे गले लगाया था. जमुई की जनता कितना प्यार करती है मुझे वो सबको दिखा. मैं किसी से डरता नहीं. पिता की मौत के बाद मेरी पार्टी तोड़ने के बाद , मुझे और मेरे परिवार को घर से निकाल देने के बाद भी हमने हार नहीं मानी है तो अब क्यों सोचू. मुझे उनसे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए."-चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, एलजेपीआर

'जात पर विश्वास नहीं रखता'- चिराग: उन्होंने कहा किदेश में अमीर और अमीर होता जा रहा है. दूसरी तरफ गरीब और गरीब होता जा रहा है. हरेक गरीब का हाथ पकड़कर मुख्य धारा से जोड़ना होगा. चाहे वह किसी भी जमात का हो तभी बिहार और देश विकसित होगा. राजद के MY और BAAP समीकरण पर सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मैं जात पर विश्वास नहीं रखता, जमात पर विश्वास रखता हूं. मैं मानता हूं कि देश में अगर भेद हो सकता है तो अमीरी और गरीबी के बीच हो सकता है.

इंडी अलायंस पर भी हमला: बंगाल मामले को लेकर जमुई सांसद चिराग पासवान ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला. उन्होंने का कि मैं पूछना चाहूंगा INDI एलाइंस के लोगों को जो मणिपुर पे गला फाड़ते नहीं थक रहे थे. आज बंगाल की घटना पर क्यों खामोश हैं. जब उनके शासन वाले राज्यों में घटना होती है तो मुंह पर ताला लग जाता है. हंगामा करना सिर्फ उनका मकसद है.

पढ़ें-'जनता के बीच जाएं सब समझ में आ जाएगा', तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा पर बोले चिराग

Last Updated : Feb 21, 2024, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details