मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, कार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, 3 की मौत और 5 घायल - Chhatarpur Road Accident

छतरपुर के झांसी खजुराहो फोरलेन पर बेकाबू कार ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में कार चालक सहित 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर घायल हो गए हैं. सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

CHHATARPUR ROAD ACCIDENT
छतरपुर में भीषण सड़क हादसा (ETV Bharat)

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक मासूम सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. भीषण सड़क हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं सभी घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बेकाबू सफारी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी

छतरपुर में शनिवार को झांसी खजुराहो फोरलेन पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. बता दें कि नेशनल हाइवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली और सफारी में जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में सफारी चालक सहित 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक मासूम सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, ये हादसा सिविल लाइन थाने क्षेत्र स्थित कादरी के पास हुआ है.

सड़क हादसे में 3 की मौत और 5 लोग घायल (ETV Bharat)

सड़क हादसे में 3 की मौत

ये हादसा उस समय हुआ जब शक्ति सिंह शहर के चौबे कॉलोनी निवासी अपने परिवार के साथ खजुराहो श्राद्ध कर्म में जा रहे थे. वहीं तेज बारिश से बचने के लिए 2 बाइक सवार सड़क किनारे खड़ी ट्राली के नीचे बैठे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बेकाबू सफारी कार पीछे से खड़ी ट्राली में घुस गई. हादसा इतना भीषण था कि सफारी के परखच्चे उड़ गए. हादसे में सफारी चालक 45 वर्षीय शक्ति सिंह की मौत हो गई. पत्नी और बच्चा घायल हो गए. वहीं दिदोनिया निवासी बाइक सवार धर्मेंद्र सिंह परिहार (37) नाती राजा (32) हादसे का शिकार हो गए.

यहां पढ़ें...

दमोह में भीषण हादसा, ट्रक ने ऑटो को कुचला, 7 लोगों की मौके पर मौत, 5 एक ही परिवार के

जबलपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर पलटा हाईवा, 7 लोगों की मौत

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस टक्कर में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इन घायलों में से एक मासूम बच्चा है. फिलहाल, सभी घायलों को छतपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जल रहा है. वहीं जब इस मामले में सिविल लाइन टीआई बाल्मीक चौबे से बात हुई तो उन्होंने बताया कि "हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. मामले में जांच चल रही है और घायलों का उपचार किया जा रहा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details