मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लेटर मिलते ही छतरपुर में मस्जिद से नमाजी बाहर भागे, लिखा था हल्के में मत लेना

छतरपुर की एक मस्जिद में बम की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने डॉग स्क्वॉड के साथ सर्चिंग की लेकिन कुछ नहीं मिला.

CHHATARPUR MASJID SULTANUL HIND
सुल्तानुल हिन्द मज्जिद छतरपुर (ETV Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

छतरपुर:यहां एक मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया. नमाज करने पहुंचे नमाजियों ने तुरंत मस्जिद को खाली कर दिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मस्जिद का चप्पा-चप्पा खंगाला लेकिन बम नहीं मिला. डॉग स्क्वॉड की टीम ने भी हर जगह तलाशी अभियान चलाया. पुलिस अब पत्र की जांच कर रही है.

मस्जिद को बम से उड़ाने का मिला पत्र

छतरपुर शहर के वार्ड नम्बर 14 के ईदगाह के पास बनी सुल्तानुल हिन्द मज्जिद के अंदर जब नमाजी नमाज पढ़ने पहुंचे तो एक कागज का टुकड़ा मिला. कागज के टुकड़े पर जो लिखा था उससे नमाजियों की सांसे फूल गईं और दौड़ कर मस्जिद से बाहर निकल आए. इस लेटर में मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. पत्र पढ़ने के बाद मस्जिद इमाम मुहम्मद शराफत खान ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की. मो. शकील नमाजी ने बताया कि जब हम लोग नमाज पढ़ने अंदर गए तो एक लेटर पड़ा था. जब उसको उठाकर पड़ा तो उसमें लिखा था मज्जिद को बम से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद हम सभी नमाजी मस्जिद से बाहर आ गए और पुलिस को सूचना दी.

मस्जिद को बम से उड़ाने का धमकी भरा लेटर मिला (ETV Bharat)

'10 लोग बम सहित प्लेन में सवार', दिल्ली टू इंदौर फ्लाइट को उड़ाने की धमकी, साजिश का विलेन कौन?

IIT इंदौर परिसर में मौजूद केंद्रीय स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वॉड ने छाना चप्पा-चप्पा

पुलिस ने चप्पा-चप्पा खंगाला

पुलिस को शिकायत मिलते ही सीएसपी अमन मिश्रा, टीआई बाल्मीक चौबे डॉग स्क्वॉड और पुलिस बल के साथ मस्जिद पहुंचे. पुलिस की टीम के साथ बम निरोधी दस्ता भी पहुंचा. मस्जिद का चप्पा चप्पा खंगाला लेकिन कहीं बम नहीं मिला. सीएसपी अमन मिश्राने बताया "दोपहर 1 बजे नमाजी नमाज के लिए मज्जिद में पहुंचे तो बुंदेली में लिखा लेटर मस्जिद के अंदर मिला. जिसमें लिखा था मज्जिद में बम है. सर्चिंग के बाद मस्जिद में कहीं बम नहीं मिला है. पत्र की जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details