बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा में नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने दो बाइक और ऑटो में मारी टक्कर, वार्ड सदस्य की मौत - Drunk driver in Chapra

Chapra road accident: छपरा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां शराब के नशे में धुत एक ट्रक ड्राइवर ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर भागने के दौरान एक और बाइक को रौंदा और फिर सवारी से भरी ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन व्यक्ति घायल हैं. ये भी पढ़ें

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 6, 2024, 5:37 PM IST

छपरा में सड़क हादसा
छपरा में सड़क हादसा (ETV Bharat)

छपरा:बिहार के छपरा में दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत एक बेकाबू ट्रक ड्राइवर ने एक बाइक को रौंदने के बाद टैंपो और फिर मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना भेल्दी थाना क्षेत्र के एनएच के खरीदहा के पास की है. हालांकि लोगों ने ट्रक के आगे ठेला गाड़ी लगाकर बेकाबू ट्रक को रोका और ड्राइवर को बंधक बना लिया. पुलिस ड्राइवर को कब्जे में लेकर ट्रक को थाने ले गई.

छपरा सड़क हादसे में युवक की मौत: जानकारी के मुताबिक एनएच 722 छपरा मुजफ्फरपुर राजमार्ग पर बेकाबू ट्रक सोनाहो से डोरीगंज बालू लाने जा रहा था. खरीदहा के पास बाइक से जा रहे एक शख्स को ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए छपरा ले जाने के दौरान उनकी मौत रास्ते में हो गई. मृतक की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के बिल्हार निवासी पंचायत वार्ड सदस्य अरविंद राय के रूप में की गई है.

"छपरा में बेकाबू ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है."-संदीप कुमार, भेल्दी धाना प्रभारी

नशे में धुत था ड्राइवर:स्थानीय लोगों ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक ने पहले एक मोटर साइकिल सवार को कुचला. जिसमे एक मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई. उसके बाद लोगों ने इस ट्रक का पीछा किया तो भागने के दौरान ट्रक ने एक टैंपो और एक अन्य मोटर साइकिल को अपने चपेट में ले लिया और तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. लोगों के द्वारा ट्रक के आगे ठेला लगा कर ट्रक को रोक लिया और ड्राइवर को बंधक बना लिया पता चला कि ड्राइवर नशे में धुत था.

ये भी पढ़ें

छपरा में ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर, 5 लोग घायल

छपरा में तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल सवार को रौंदा, मौके पर मौत, वाहन चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details