छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कबीरधाम में मवेशी चरवाहे की बेरहमी से हत्या, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 21, 2024, 12:00 PM IST

Cattle Herder Murdered in Kabirdham कवर्धा के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र में लालपुर नर्सरी के पास मवेशी चरवाहे की बेरहमी से हत्या हुई है. कवर्धा के सिटी कोतवाली पुलिस अज्ञात हत्यारे के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

Cattle Herder Murdered in Kabirdham
चरवाहे की बेरहमी से हत्या

कबीरधाम:कवर्धा जिले के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात अधेड़ व्यक्ति की हत्या की गई. अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार के जरिये बेरहमी से अधेड़ व्यक्ति की हत्या की है. सुबह लोगों ने सड़क किनारे लाश देखी और पुलिस को सूचना दिया. जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कवर्धा सिटी कोतवाली पुलिस अज्ञात हत्यारे के खिलाफ केस दर्ज कर घटना के छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला: मामला कवर्धा के सीटी कोतवाली थाना में लालपुर नर्सरी के पास की है. जानकारी के अनुसार, मृतक साधराम यादव गांव के ही गोठान में काम करता था. रोज की तरह शनिवार को भी वह काम पर गया था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा. सुबह परिजन उनको तलाशने गौठन गए, तब पता चला साधराम कल देर शाम ही घर जाने गोठान से निकला था. सुबह लोगों ने सड़क किनारे लाश देखी तो पुलिस और परिजनों को सूचना दिया कि लालपुर नर्सरी के गली में साधराम कि लाश पड़ी हुई है. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. साधराम के शव के पास उसकी साइकिल पड़ी हुई थी. आसपास खून ही खून थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

धारदार हथियार से की हत्या: सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया, "मृतक के गले पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस डॉग स्क्वॉड की मदद से पुरे गांव में सर्चिंग कर बारीकी से छानबीन कर रही है. उम्मीद है आरोपी जल्द पकड़ लिया जाएगा."

पुलिस पूरे वारदात की जांच में जुटी: मृतक की पहचान साधराम यादव (50 साल) के रूप में हुई है. साधराम की हत्या से गांव में मातम पसरा है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस की टीम ने आसपास की जगह को बारिकी से जांच की है, ताकि आरोपी को पकड़ने कोई सबूत मिल सके. पुलिस पूरे वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पत्नी ने रची पति की हत्या की खौफनाक साजिश, झोलाछाप डॉक्टर से दिलवाया मौत का इंजेक्शन
सिवनी शराब दुकान के दो गार्डों की हत्या का खुलासा, लूट के इरादे से किया गया डबल मर्डर,तीन आरोपी गिरफ्तार
कांकेर में बीजेपी नेता असीम राय की हत्या में शामिल शार्प शूटर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details