उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 1, 2024, 1:22 PM IST

ETV Bharat / state

डोईवाला में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार पलटी, दो की मौत, तीन घायल

Car accident in Doiwala, Road accident डोईवाला में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं. जिस कार में ये युवक सवार थे वो अनियंत्रित होकर पलट गई थी.

Doiwala Road accident
डोईवाला हादसा

डोईवाला: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुल्लावाला पुल के पास रोड एक्सीडेंट में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. ये युवक बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए थे. हादसा डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देर रात को हुआ.

बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार पलटी: पांच युवक कार में सवार होकर बर्थडे पार्टी में आए थे. देर रात तक बर्थडे की पार्टी चली. पार्टी खत्म होने के बाद ये युवक कार से लौट रहे थे. रास्ते में इनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक युवक देहरादून में सेलाकुई भाऊवाला के रहने वाले हैं. इनमें यश पुत्र भूपेंद्र उम्र 17 वर्ष और ऋषभ पुत्र बाबूराम उम्र 17 वर्ष शामिल हैं. वहीं घायलों में विकास पुत्र समय सिंह बुल्लावाला, सागर पुत्र सुंदर सिंह बुल्लावाला और आदित्य बुल्लावाला गंभीर रूप से घायल हो गए.

कार पलटने से दो युवकों की मौत: पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि देहरादून के भाऊवाला के रहने वाले यह युवक डोईवाला के बुल्लावाला में एक घर में बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे. देर रात करीब 1:00 बजे बुल्लावाला पुल के पास इनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल युवकों को हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
ये भी पढ़ें: डोईवाला में खड़े ट्रक से टकराई कार, दीपावली की छुट्टी मनाकर लौट रहे यूपी के 10 लोगों समेत 11 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details