राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में डोडा चूरा से भरी कार ट्रक से टकराई, हादसे में दो तस्करों की मौत - Road Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 29, 2024, 10:36 AM IST

Road Accident In Bhilwara, भीलवाड़ा में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. यहां डोडा चूरा से भरी कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई, जिसकी जद में आने से दो तस्करों की मौके पर मौत हो गई.

Road Accident In Bhilwara
सड़क हादसे में दो तस्करों की मौत (ETV BHARAT Bhilwara)

भीलवाड़ा.जिले के मांडल थाना क्षेत्र के भीलवाड़ा-ब्यावर राजमार्ग पर हरिपुरा चौराहे के समीप ब्रिज के पास बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो तस्करों की मौत हो गई. यहां डोडा चूरा से भरी एक कार अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार दो तस्करों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने दोनों शवों अपने कब्जे में लेकर मांडल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के हरिपुरा चौराहे के निकट ब्रिज पर बुधवार को एक कार आगे चल रहे पटियों से भरे ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में दो तस्करों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से पिचक गई. दोनों शवों को क्रेन व स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह से कार से बाहर निकाला गया. उसके बाद दोनों शवों को मांडल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया.

इसे भी पढ़ें -दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में एक युवती की मौत, 24 से अधिक जख्मी - Road Accident In Dausa

नहीं हो सकी है शवों की शिनाख्त :थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने कहा कि दोनों तस्करों के शवों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं, एक मृतक की जेब से मोबाइल बरामद हुआ है, लेकिन लॉक होने के कारण अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मोबाइल लॉक को खोलने का प्रयास कर रही है, ताकि मृतकों की शिनाख्त हो सके.

कार में भरा था डोडा चूरा :वहीं, दुर्घटनाग्रस्त कार से डोडा चूरा बरामद हुआ है. पुलिस ने बरामद डोडा चूरा को जब्त कर लिया है, लेकिन अभी तक उसको तौला नहीं गया है. वहीं, हादसे के बाद हरिपुरा चौराहे पर लंबा जाम लग गया, जिसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को मौके से हटाकर यातायात सुचारू किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details