राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, दो की मौके पर मौत - 2 died in road accident

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर एक कार ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज हुई कि कार 100 मीटर तक ट्रक के साइड से रगड़ती हुई गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 2, 2024, 8:02 PM IST

2 died in road accident in Alwar
सड़क दुर्घटना में 2 कार सवार लोगों की मौत (ETV Bharat Alwar)

अलवर.दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर चैनल नंबर 84.5 पर कार ने हाइवे पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई.

नौगावा थाने के एएसआई बृजमोहन गोस्वामी ने बताया कि सूचना मिली कि सोमवार रात्रि करीब 2 बजे खुशपूरी पुलिया के पास चैनल नंबर 84.5 पर एक कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. चालक को नींद की झपकी आने के कारण दुर्घटना हुई है. गाड़ी की गति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद गाड़ी 100 मीटर तक ट्रक के साइड से रगड़ती चली गई. जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ी में सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. हाइवे की टीम के द्वारा उन्हें बड़ौदामेव में सीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा, चार महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत - Fierce Road Accident

मृतक असरफ पुत्र शौकत अली शेफी (उम्र 32) और मोहम्मद दिलसाद पुत्र मोहम्मद नौशाद सिद्दीकी (उम्र 29 वर्ष) दिल्ली के साहिन बाग के रहने वाले थे. उन्हें नौगावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. परिजनों के द्वारा घटना से संबधित किसी भी कार्रवाई के लिए मना कर दिया गया और एफआईआर भी दर्ज नहीं करवाई गई. परिजनों के प्रार्थना पत्र पर बिना पोस्टमार्टम किए शव परिजनों कों सुपुर्द किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details