हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अनिल विज ने जानवर से की बागी नेताओं और अधिकारियों की तुलना, बोले- जिन्होंने राजनीति की है, मैं उनकी नौकरी खा जाऊंगा

Anil Vij Anger On Officers: कैबिनेट मंत्री अनिल विज का एक बार फिर से गब्बर अवतार देखने को मिला. उन्होंने बागी नेताओं को जमकर लताड़ा.

Anil Vij Anger On Officers
Anil Vij Anger On Officers (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

अंबाला: हरियाणा के बिजली, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट सिविल अस्पताल के लिए रोड क्रॉस करने के लिए बनाए गए एस्केलेटर का उद्घाटन किया. अनिल विज ने कहा ये अंबाला कैंट की जनता को उनकी तरफ से रिटर्न गिफ्ट है. इस दौरान अनिल विज अधिकारियों के प्रति सख्त दिखे. चुनाव के दौरान जो अधिकारी और नेता अनिल विज के विरोध में चले गए थे उनकी तुलना अनिल विज ने जानवर से की.

अनिल विज ने बागी कार्यकर्ताओं को सुनाई खरी-खरी: अनिल विज ने एस्केलेटर के उद्घाटन के बाद मंच से उन अधिकारियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं को खरी खोटी सुनाई, जिन्होंने चुनाव के दौरान उनकी खिलाफत की. ऐसे बीजेपी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों की तुलना अनिल विज ने जानवर से की. अनिल विज ने कहा कुछ लोगों (बीजेपी नेताओं ने) चर्चा फैलाई कि वो नायब सिंह सैनी के कुत्ते हैं. पार्टी अनिल विज को हराना चाहती है.

अनिल विज ने जानवर से की अधिकारियों की तुलना, बोले- जिन्होंने राजनीति की है, मैं उनकी नौकरी खा जाऊंगा (Etv Bharat)

मंच से दिखाए सख्त तेवर: उन्होंने कहा "पहले ये फैलाया कि अनिल विज को टिकट नहीं मिलेगा. इस बात की चाय की दुकानों पर चर्चा थी, लेकिन पार्टी ने मुझे टिकट दे दिया. लोगों ने ये भी अफवाह उड़ाई कि नायब सैनी अनिल विज को हराना चाहते हैं. कुछ अधिकारी भी उनकी बात में आ गए. उन्होंने चुनाव में जमकर खिलाफत की. मैंने उन लोगों को विपरीत कैंपों में गतिविधियां करते देखा, लेकिन नायब सैनी मुझे क्यों हराना चाहेगा. वो तो मेरा दोस्त है."

बागी नेताओं, अधिकारियों को चेतावनी: अनिल विज ने कहा "जैसे मैंने लीड बढ़ानी शुरू की तो डीसी साहब छुट्टी लेकर चले गए. वो नजर नहीं आए. जिन लोगों (बीजेपी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों)" ने राजनीति की है, उनकी मैं नौकरी खा जाऊंगा. ऐसे लोग अगर ये सोच रहे हैं कि आका के चक्कर लगाकर चले जाएंगे, लेकिन मैं उन्हें भागने भी नहीं दूंगा."

अधिकारियों को काम करने के आदेश: अनिल विज ने कहा कि अधिकारियों ने 3 महीने काम रोक कर रखे. लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा. यहां तो नारा है. काम किया है. काम करेंगे. अधिकारी चाहे तो अपनी ट्रांसफर करवा लें, सिफारिश करवा लें, लेकिन मैं छोड़ने वाला नहीं. विज ने नगर परिषद कर्मचारियों को स्पष्ट कहा सारी ताकत सफाई पर लगा दो.

ये भी पढ़ें- अनिल विज को क्यों नहीं मिला पावरफुल विभाग? जानें विभाग बंटवारे की पूरी कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details