बिहार

bihar

'8 से 12 महीने के भीतर देश में नई सरकार बनेगी', RJD सांसद सुधाकर सिंह का बड़ा दावा - SUDHAKAR SINGH

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 12, 2024, 11:53 AM IST

RJD MP Sudhakar Singh: बक्सर से आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार 5 साल नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि आने वाले 8 से 12 महीने के भीतर ये सरकार गिर जाएगी और देश में नई सरकार बनेगी.

RJD MP SUDHAKAR SINGH
आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह (ETV Bharat)

आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह (ETV Bharat)

कैमूरः बिहार की बक्सर लोकसभा सीट पर विजयी होने के बाद नवनिर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह ने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान खुले मंच से केंद्र की सरकार को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि यह एनडीए की ढीली-ढाली सरकार 5 साल तक चलने वाली नहीं है. आरजेडी सांसद ने कहा कि आप लोग चौंकिएगा मत, क्योंकि आने वाले 8 से 12 महीने के भीतर देश में नई सरकार बनेगी.

"इस देश की सरकार 5 साल नहीं चलने वाली है. 8 से 12 महीने के अंदर सरकार गिर जाएगी. इस देश में नई सरकार बनेगी. याद रखिएगा कि मैने क्या कहा था? जब सदन चलेगा तो इंडिया गठबंधन के नौजवान सांसद सरकार को घुटने पर ला देंगे."-सुधाकर सिंह, आरजेडी सांसद, बक्सर

'सदन में सरकार को घुटना पर ला देंगे': उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में दो दिन रुका और इस दौरान दर्जनों मीडिया ने मेरा इंटरव्यू लिया लेकिन किसी भी चैनल पर मेरी आवाज को दिखाया नहीं गया. आप लोग देखेंगे कि जब जुलाई में सदन चलेगा तो डंके की चोट पर कह रहा हूं कि इस देश की सरकार को चंद दिनों में ही मेरे जैसे नौजवान सांसद सरकार को घुटने पर ला देंगे. उन्होंने कहा कि सदन में सरकार को करारा जवाब दिया जाएगा.

पूर्वज का अपमान बर्दाश्त नहींः सांसद सुधाकर सिंह ने यह भी कहा कि सुनने में आया है महात्मा गांधी और बीआर अंबेडकर की मूर्तियां देश की संसद से बाहर कर दी गई है. मैं दिल्ली के सड़कों पर कई महत्वपूर्ण संसद सदस्यों के द्वारा सुना है. आने वाले इसी 18 तारीख को उम्मीद है कि जब हम लोग शपथ लेने जाएंगे तो इस बात की तहकीकात भी करेंगे और अगर ऐसा हुआ तो याद रखिएगा यह देश लंबा संघर्ष देखेगा. उन्होंने कहा कि देश के पूर्वज का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

कैमूर में भव्य स्वागतः बक्सर लोकसभा क्षेत्र से जीतने के बाद सुधाकर सिंह पहली बार अपने गांव पहुंचे. इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया. स्थानीय लोगों ने और राजद कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान सुधाकर सिंह जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

यह भी पढ़ेंः'इस बार के लोकसभा रिजल्ट से साफ है कि 2025 विधानसभा का चुनाव हम जीतेंगे, तेजस्वी यादव बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री' - SUDHAKAR SINGH

ABOUT THE AUTHOR

...view details