मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इस क्रूर पिता के सामने राक्षस भी शरमा जाए, 3 साल के बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

बुरहानपुर में शराबी पिता ने अपने 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. जानिए इस खौफनाक वारदात की वजह.

Burhanpur Innocent Murder
बुरहानपुर में बालक की हत्या के बाद मौके पर जांच करती पुलिस (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

बुरहानपुर।बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर खकनार थाना क्षेत्र के उसारणी प्रताप फाल्या में शनिवार को दिल दहला देने वाली वारदात हुई. शराबी पिता पर अपने ही 3 साल के बेटे को कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या का आरोप है. पुलिस के मुताबिक युवक मुकेश ने अपने 3 साल के बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला किया. इससे वह लहूलुहान हो गया. उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जैसे ही ये खबर गांव में फैली तो सनसनी फैल गई.

शराबी पति से परेशान होकर पत्नी मायके चली गई

सूचना मिलते ही खकनार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मुकेश शराब पीने का आदी है. उसके 3 बच्चे हैं. बड़ी बेटी 5 साल और दो जुड़वा बेटे 3-3 साल के हैं. शराबी पिता ने एक बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कि किया. बताया जाता है कि मुकेश के शराब पीने की आदत से परेशान होकर पत्नी उसको छोड़कर मायके चली गई थी.

खकनार थाना प्रभारी अभिषेक जाधव (ETV BHARAT)

ALSO READ :

'शराब पीना है पैसे निकाल', रोकड़ा नहीं मिला तो युवक को उतार दिया मौत के घाट

मर्डर या सुसाइड? छतरपुर के जंगल में मिली मां और मासूम बच्ची की डेडबॉडी

आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

पत्नी के मायके जाने के बाद मुकेश और ज्यादा शराब पीने लगा. मासूम बेटे की निर्मम तरीके से हत्या के बाद उसकी 5 साल की बेटी ने पास में रहने वाली बुआ को इसकी जानकारी दी. आरोपी मुकेश की बहन मौके पर आई तो देखा कि बच्चा लहूलुहान पड़ा है. यह दृश्य देखकर वह घबरा गई. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इस बारे में खकनार थाना प्रभारी अभिषेक जाधव का कहना है "आरोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है." वहीं, रविवार को जांच के लिए एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा भी पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details