मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महापौर को डरपोक कहने पर बुरहानपुर में हंगामा, अर्चना चिटनिस सहित भाजपा ने बताया महिला अपमान - burhanpur councillor mayor coward

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 30, 2024, 9:57 AM IST

बुरहानपुर में बुधवार को आयोजित सम्मेलन में कांग्रेस पार्षद ईस्माइल अंसारी द्वारा महापौर के अपमान का मामला सामने आया था. जिस पर राजनीति गरमाती जा रही है. वहीं इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने भाजपा नेताओं के साथ कलेक्टर को ज्ञापन दिया है.

BURHANPUR COUNCILLOR MAYOR COWARD
भाजपा पदाधिकारियों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन (ETV Bharat)

बुरहानपुर: जिले के इंदिरा कॉलोनी स्थित श्री परमानंद गोविंदजीवाला ऑडिटोरियम में बुधवार को नगर निगम का साधारण सम्मेलन आयोजित किया गया था. इस सम्मेलन के सदन में कांग्रेस पार्षद ईस्माइल अंसारी ने बीजेपी महापौर माधुरी अतुल पटेल को डरपोक करार दिया था. इस पर बीजेपी के पार्षदों ने माफी मांगने की मांग को लेकर सदन का बहिष्कार कर दिया था, लेकिन कांग्रेस पार्षद ने माफी नहीं मांगी. वहीं सम्मेलन के दूसरे दिन अब तक कांग्रेस पार्षद अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि, ''मैंने महापौर का कोई अपमान नहीं किया है. मैं माफी नही मांगूगा, यदि जनता कहे तो उनका आदेश सर्वोपरि है.''

कांग्रेस पार्षद ने महापौर को कहा डरपोक (ETV Bharat)

सामूहिक माफी की मांग पर अड़े भाजपा नेता

अब इस मामलें ने तूल पकड़ लिया है. डरपोक शब्द को लेकर दोनों पार्टियों के नेताओं में बवाल मच गया है. गुरुवार को इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी सड़कों पर उतर आई है. उन्होंने कांग्रेस पार्षद इस्माइल अंसारी पर महिला महापौर के अपमान का आरोप लगाया हैं. इसके अलावा भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पार्षद के कृत्य पर सामूहिक माफी मांगने की मांग की है. पूर्व मंत्री और विधायक अर्चना चिटनिस ने कहा कि, "सम्मेलन में कांग्रेस पार्षद इस्माइल अंसारी द्वारा असंसदी व्यवहार किया है. उनका असंसदीय व्यवहार करने का स्वभाव बन गया है. इसलिए भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा को इस अमर्यादित व्यवहार का प्रतिकार करना पड़ा है. अगर इस प्रकार का व्यवहार हमारी बहनों के साथ होगा, तो वे कैस अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए काम कर पाएंगी."

यहां पढ़ें...

इंदौर में अहिल्या पथ का विरोध, सड़कों पर उतरे ग्रामीण, भाजपा नेता बोले-किसी का नहीं टूटेगा मकान

गड्ढों को श्रद्धांजलि, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खराब सड़क और जल भराव को लेकर किया अनोखा प्रदर्शन

भाजपा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

इसी कड़ी में बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष किरण रायकवार के नेतृत्व में जिला भाजपा ने कलेक्टर भव्या मित्तल और इंदौर संभाग आयुक्त दीपक सिंह के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया है. ज्ञापन देने के लिए पूर्व मंत्री बुरहानपुर विधायक अर्चना चिटनीस, नेपानगर विधायक मंजू राजेंद्र दादू, बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज माने और बड़ी संख्या में पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान विधायक अर्चना चिटनीस और मंजू दादू ने इस घटना की निंदा करते हुए शासन प्रशासन से पार्षद ईस्माइल अंसारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details