राजस्थान

rajasthan

राइफल की सफाई करते चली गोली, आरपीएफ जवान के हाथ में लगी, गंभीर चोट

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 30, 2024, 5:57 PM IST

धौलपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान के राइफल साफ करने के दौरान गोली चल गई. यह गोली जवान के हाथ में लगी. इससे जवान घायल हो गया.

bullet fired while cleaning rifle by RPF personnel
राइफल की सफाई करते चली गोली

धौलपुर. धौलपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान की राइफल की सफाई करते समय गोली चल गई. हाथ में गोली लगने से आरपीएफ जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है. अभी तक मामले में किसी भी प्रकार के कानूनी प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है. आरपीएफ पुलिस द्वारा भी मामले को स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी में आरपीएफ जवान निरंजन लाल मीणा मंगलवार को लोडेड राइफल की सफाई कर रहा था. राइफल की सफाई करते वक्त ट्रिगर दब गया और गोली चल गई. दूसरे हाथ में गोली लगने से आरपीएफ जवान घायल हो गया. गोली चलने की आवाज से आरपीएफ जवानों के क्वार्टर में हड़कंप मच गया. आरपीएफ के अन्य जवान गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए.

पढ़ें:बेटा अवैध हथियार की कर रहा था सफाई, अचानक चली गोली मां के पैर में लगी, आरोपी को किया राउंडअप

जिन्होंने घायल अवस्था में आरपीएफ जवान को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. चिकित्सकों की टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है. घटना को लेकर आरपीएफ पुलिस द्वारा कोई भी आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया है. आरपीएफ पुलिस पूरे मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. उधर पूरा मामला लापरवाही को लेकर देखा जा रहा है. अभी तक पूरे मामले में किसी भी प्रकार की कानूनी प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details