उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी के 4 दिन बाद दुल्हन फरार, 8 लाख के जेवर भी ले गई, शादी से पहले ही दुल्हन की मां ले चुकी थी 6 लाख रुपये - Bride disappeared with jewelry

मेरठ में गंगानगर थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता के दिव्यांग बेटे की दुल्हन शादी (Meerut News) के चार दिन बाद लाखों का माल समेटकर फरार हो गई. जिसके बाद भाजपा नेताओं ने पीड़ित परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय का घेराव कर दिया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 10, 2024, 6:34 PM IST

शादी के चार दिन बाद दुल्हन ने की वारदात
शादी के चार दिन बाद दुल्हन ने की वारदात (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

मामले की जानकारी देते भाजपा नेता (वीडियो क्रेडिट : ETV Bharat)

मेरठ : जिले में थाना गंगानगर क्षेत्र में भाजपा नेता के दिव्यांग बेटे की दुल्हन शादी के महज चार दिन बाद लाखों का माल लेकर फरार हो गई. मामले की जानकारी मिलने पर सोमवार को भाजपा नेताओं ने पीड़ित परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर घेराव कर दिया. पीड़ित परिवार ने एसएसपी को आरोपी दुल्हन का सामान ले जाते समय का सीसीटीवी वीडियो दिखाते हुए कार्रवाई की मांग की. मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना गंगानगर के रहने वाले भाजपा नेता अशोक का इकलौता बेटा दिव्यांग है. बेटे अनुज की शादी के लिए पूर्व पार्षद ने भावपुर निवासी अपने परिचित अमोद कुमार से संपर्क किया था. अमोद ने उनकी मुलाकात चांदपुर के रहने वाले कुलदीप और गजरौला के राजेश उर्फ भूरा से कराई थी. दोनों युवकों ने अशोक से कहा, शादी का खर्चा उन्हें खुद उठाना होगा. इसके बाद उन्होंने अशोक की मुलाकात गजरौला की रहने वाली महिला से कराई. आरोप है कि शादी के लिए साढ़े छह लाख की रकम लेकर महिला ने रीना नाम की अपनी बेटी से अनुज की शादी कर दी.

आरोप है कि शादी के चार दिन बाद एक जून की दोपहर रीना लगभग आठ लाख की ज्वैलरी समेटकर घर से फरार हो गई. दुल्हन घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. मामले में आरोपियों के खिलाफ गंगानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया, लेकिन कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ. सोमवार को पीड़ित परिवार भाजपा नेताओं के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे. जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया.

इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है. एसएसपी ने पीड़ित परिवार को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें : 70 की उम्र में फिर की शादी, सुहागरात के पहले दुल्हन 5 लाख कैश और जेवरात लेकर हुई फरार - bride cheated on wedding night

यह भी पढ़ें : झांसी में देवर ने भाभी को पुल से नीचे फेंका, मौत; जेवर लेकर हुआ फरार - murder in jhansi

ABOUT THE AUTHOR

...view details