राजस्थान

rajasthan

स्ट्रीट डॉग्स का आतंक, बालक पर किया हमला, कई जगह काट खाया - street dogs Attack

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 13, 2024, 9:36 PM IST

कोटा में स्ट्रीट डॉग्स का आतंक बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला गुरुवार का है, जहां स्ट्रीट डॉग्स ने एक बालक पर हमला कर दिया. बालक के शरीर पर 4 से 5 जगह चोट आई है.

बालक पर स्ट्रीट डॉग्स ने किया हमला
बालक पर स्ट्रीट डॉग्स ने किया हमला (ETV Bharat Kota)

बालक पर स्ट्रीट डॉग्स ने किया हमला (ETV Bharat Kota)

कोटा.शहर के नयापुरा इलाके में स्थित नागाजी के बाग के बाहर स्ट्रीट डॉग्स ने एक बालक पर हमला कर दिया. घटना में बालक बुरी तरह घायल हो गया. समय रहते आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

नागा जी के बाग के बाहर डेयरी संचालित करने वाले विक्रम का कहना है कि घटना गुरुवार शाम 4 बजे की है. करीब 8 वर्षीय बालक कौशल पर अचानक से तीन से चार स्ट्रीट डॉग्स ने हमला कर दिया. यह पूरा वाक्या पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. इसमें देखा जा रहा है कि अचानक से कुछ डॉग्स के झुंड ने उसपर हमला कर दिया. इस दौरान आसपास खड़े लोगों ने भाग कर उसे बचाया और डॉग्स को भगाया.

पढ़ें.धौलपुर में आवारा डॉग ने दो बच्चों को काटा, मासूमों को लेकर परिजन अस्पताल में दिखे भटकते - Stray dog bite two children

4 से 5 जगह बालक को डॉग्स ने काटा :विक्रम का कहना है कि वह तुरंत बालक को उसकी नानी के पास छोड़कर आए, जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया. कौशल के शरीर पर चार से पांच जगह पर डॉग्स ने काट लिया था. नागा जी के बाग इलाके में बड़ी संख्या में डॉग्स का आतंक बना हुआ है, यह लोग पार्क में आने वाले बच्चों और लोगों पर भी हमला कर देते हैं.

छुट्टियों में नानी के घर आया था बालक : कौशल की नानी आरटीडीसी के बाहर गन्ने का ठेला लगती है, वह मूल रूप से बूंदी के तालेड़ा निवासी और छुट्टी में ही अपनी नानी के पास आया हुआ था. वह खेलता हुआ नागाजी के बाग के बाहर पहुंचा था और वहां से देरी की तरफ आ रहा था, तब ही यह हादसा हुआ है. इससे पहले भी कोटा में कई जगह पर स्ट्रीट डॉग्स के छोटे बच्चों पर हमले करने के मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details