उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर पुलिस 48 घंटे बाद भी नहीं कर सकी महिला की शिनाख्त, दिनेशपुर में बैग में मिला था अर्धनग्न शव

पुलिस की पांच टीमें हर एंगल से कर रही हैं जांच, यूपी बॉर्डर पर पोस्टर से शिनाख्त के प्रयास, CCTV फुटेज खंगाले जा रहे

RUDRAPUR WOMANS BODY IN BAG
दिनेशपुर में घटनास्थल पर पुलिस टीम (Photo courtesy- Rudrapur Police)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

रुद्रपुर: दिनेशपुर थाना क्षेत्र में बैग में मिले महिला के अर्धनग्न शव मामले में एसएसपी ने पांच टीमों का गठन किया है. टीम घटना स्थान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. वहीं एक टीम बॉर्डर क्षेत्र में पोस्टर के माध्यम से मृतका की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. हालांकि अभी 48 घंटे बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

महिला के शव की 48 घंटे बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त: दिनेशपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहनपुर नंबर एक गांव सड़क किनारे एक बैग में 23 अक्टूबर को एक महिला का अर्धनग्न शव मिला था. इस घटना ने पुलिस की नीद उड़ा के रख दी है. पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में पांच टीमों का गठन कर महिला की शिनाख्त, सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन सहित अन्य बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. इसके बावजूद 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली नजर आ रहे हैं.

बैग में मिला था महिला का अर्धनग्न शव: पुलिस की एक टीम उत्तराखंड के बॉर्डर से सटे यूपी क्षेत्र में पहुंच कर पोस्टर के माध्यम से शिनाख्त करने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि 23 अक्टूबर को दिनेशपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि NH 74 मोहनपुर गांव के पास सड़क किनारे एक बैग में अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव पड़ा हुआ है.

महिला के हाथ में मेंहदी लगी हुई थी: सूचना पाकर दिनेशपुर थाना पुलिस के साथ एसएसपी, एसपी सीटी और सीओ मौके पर पहुंचे. महिला के हाथों में मेंहदी लगी हुई थी. पुलिस को आशंका है कि महिला की गला घोट कर हत्या की गई है. थाना पुलिस ने महिला की शिनाख्त करने के की प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद थाना पुलिस ने शव को अज्ञात के रूप में दाखिल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

'मेरे नेतृत्व में पांच टीमों का गठन किया गया है. सीओ निहारिका तोमर को पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी दी गई है. टीम घटना स्थल का निरीक्षण कर रही है. साथ ही कुछ टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई हैं. जल्द ही महिला की शिनाख्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.'

-मनोज कत्याल, एसपी सीटी-

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details