छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 13, 2024, 4:00 PM IST

ETV Bharat / state

खूनी वारदात से दहला रायगढ़, पत्नी का मर्डर कर शख्स ने की खुदकुशी - Raigarh Murder case

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने खुद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस केस की जांच में जुट गई है.

RAIGARH MURDER CASE
रायगढ़ में सनकी पति की हैवानियत (ETV BHARAT)

रायगढ़: छत्तीसगढ़ का रायगढ़ जिला खूनी वारदात से दहल उठा है. यहां 40 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की सोमवार रात को हत्या कर दी. उसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. सोमवार की रात को यह घटना घटी. पुलिस ने हत्या और खुदकुशी की वारदात की पुष्टि की है और मंगलवार को यह जानकारी दी है. मर्डर की इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप है.

रायगढ़ के नवाडीह गांव की घटना: ये पूरी वारदात रायगढ़ के घरघोड़ा पुलिस थाने के नवाडीह इलाके की है. यहां सोमवार की रात को पंचराम मांझी नाम के शख्स ने धारदार हथियार से पहले अपनी पत्नी का मर्डर किया. उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. इस वारदात को उसने उस वक्त अंजाम दिया जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे. पंचराम मांझी की मां ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी.

"सोमवार की रात को कुडुमकेला के नवाडीह गांव में हत्या और खुदकुशी की घटना हुई है. यहां चालीस साल के पंचराम मांझी ने अपनी 34 साल की पत्नी धरमकुमारी की हत्या कर दी. उसके बाद उसने अपने जीवन लीला को भी समाप्त कर लिया है.": घरघोड़ा पुलिस

मानसिक बीमारी से पीड़ित था पंचराम मांझी: रायगढ़ की घरघोड़ा पुलिस के मुताबिक पंचराम मांझी मानसिक बीमारी से पीड़ित था. इससे पहले भी उसने कुएं में कूदकर सुसाइड की कोशिश की थी. हत्या और खुदकुशी की इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप है. पुलिस इस केस में और भी लोगों से पूछताछ कर रही है.

सोर्स: पीटीआई

कवर्धा में लिव इन पार्टनर के मर्डर के बाद आरोपी ने की खुदकुशी, सह आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के पंचायत में बैल की वजह से मर्डर, वारदात से मची चीख पुकार

बलौदाबाजार मर्डर कांड में 15 की गिरफ्तारी, इस गांव की है घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details