दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की टिकटों की कालाबाजारी, दिल्ली पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Diljit Dosanjh program: पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का दिल्ली पुसिल ने मंगलवार को भंडाफोड़ किया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ
पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Etv Bharat)

नई दिल्ली:गायकी और अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने दिल-लुमिनाटी कॉन्सर्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. अब दिल्ली पुसिल ने दलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

दरअसल, दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि दलजीत के दिल्ली में प्रस्तावित शो का टिकट कुछ लोग कालाबाजारी के जरिए बेच रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने इस सूचना के बाद मामले की जांच शुरू की और एक आरोपी को दबोच लिया. दिलजीत दोसांझ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शो कर चुके हैं. अब वह सुपरहिट दिल-लुमिनाटी टूर को दिल्ली सहित देश के 10 प्रमुख शहरों में कॉन्सर्ट करेंगे. ऐसे में दिलजीत के कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट भी खूब बेची जा रही थी.

दिलजीत दोसांझ के आगामी प्रोग्राम: दलजीत दोसांझ 26 और 27 सितंबर को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक शो करने वाले हैं. नई दिल्ली के बाद, दिलजीत अपने दिल-लुमिनाटी टूर में भारत के कई अन्य शहरों में भी अपना शो करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ 3 नवंबर को राजस्थान के जयपुर में परफॉर्म करेंगे, जिसकी टिकटें पहले ही बिक चुकी है. इसके बाद, वह अपना अगला शो 15 नवंबर को हैदराबाद में करेंगे. वहीं, इसके दो दिन बाद वह अहमदाबाद और 22 नवंबर को लखनऊ में नजर आएंगे. उड़ता पंजाब गायक 24 और 30 नवंबर को क्रमशः पुणे और कोलकाता मेंअपना शो करेंगे. इसके आलावा, दिलजीत दोसांझ की बाकी चार कॉन्सर्ट इस साल दिसंबर महीने में बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में होंगे.

ये भी पढ़ें:

  1. पश्चिम बंगाल में भूख हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों के समर्थन में दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने दिया धरना
  2. RTI एक्टिविस्ट का दावा- विभाग देते हैं गोलमोल जानकारी, महीनों तक लटकी रहती है एप्लीकेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details