दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली जल बोर्ड के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन, केजरीवाल सरकार को बताया नाकारा - BJP PROTEST OVER WATER CRISIS

DELHI WATER CRISIS: दिल्ली में जल संकट के बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार निशाना साधा. पूर्व भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में 10 साल से AAP की सरकार है लेकिन पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 19, 2024, 6:12 PM IST

दिल्ली जल बोर्ड के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन
दिल्ली जल बोर्ड के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन (Etv Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच सियासी घमासान जारी है. आम आदमी पार्टी पानी की किल्लत को लेकर हरियाणा की भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में पानी चोरी को लेकर आप पर हमलावर है. इसी बीच आज राजधानी के 256 वार्डों में अलग-अलग जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पानी की समस्या को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

दक्षिणी दिल्ली से पूर्व भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में जल बोर्ड दफ्तर के बाहर हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय महिलाओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. बिधूड़ी ने कहा केजरीवाल सरकार को शर्म आनी चाहिए. पिछले 10 सालों में यह लोग सत्ता में है लेकिन पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है. दिल्ली की जनता परेशान है. लोगों के घरों में पीने का पानी नहीं है. लेकिन ये लोग शीश महल आराम कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान बिधूड़ी के साथ दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मौजूद रहे.

बता दें, प्रदर्शन के दौरान हजारों की संख्या में दिल्ली के देवली, तुगलकाबाद, बदरपुर, संगम विहार, अंबेडकर नगर विधानसभा से पहुंची महिलाओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा कार्यकर्ताओं ने मटका फोड़ कर भी दिल्ली सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया. इस मौके पर भाजपा सांसद ने पानी की समस्या के लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया और जल मंत्री आतिशी पर सवालिया निशान खड़े किए. वहीं, प्रदर्शन के दौरान दिल्ली जल बोर्ड दफ्तर के बाहर भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान तैनात थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details