हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"उपचुनावों के बाद खुलेगी सुक्खू के कारनामों की पोल, रंजिश की सरकार चला रहे सीएम" - Rakesh Jamwal targeted CM Sukhu

BJP MLA Rakesh Jamwal targeted CM Sukhu: बीजेपी विधायक राकेश जम्वाल ने कांग्रेस सरकार और सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा उपचुनावों के बाद सीएम सुक्खू के कारनामों की पोल खुलेगी. सीएम सुक्खू रंजिश की सरकार चला रहे हैं. प्रदेश में हर तरफ भय का माहौल है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 6, 2024, 5:25 PM IST

BJP MLA Rakesh Jamwal targeted CM Sukhu
बीजेपी विधायक राकेश जम्वाल (ETV Bharat)

धर्मशाला: देहरा विधानसभा उपचुनाव के भाजपा संयोजक एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने सीएम सुक्खू और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा उपचुनाव के बाद सुक्खू सरकार के कारनामों की पोल जनता के सामने खुलेगी. 15 महीनों में सुक्खू सरकार ने विकास को छोड़ क्या काम किए हैं? उनकी हकीकत जनता के सामने रखी जाएगी.

राकेश जम्वाल ने कहा उपचुनावों में लड़ाई मान-सम्मान और विकास को लेकर है. उपचुनावों को लेकर जो आरोप सुक्खू भाजपा पर लगा रही है, उसकी जननी सुक्खू सरकार ही है. आज जनता भय के माहौल में जीने को मजबूर हो चुकी है. जनता जान चुकी है कि सुक्खू सरकार से उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं. सीएम सुक्खू रंजिश की सरकार चला रहे हैं. सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री ने पद और उसकी गरिमा को भारी ठेस पहुंचाई है.

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुक्खू ने झूठी गारंटी देकर प्रदेश के लोगों की आशा और विश्वास के साथ भी खिलवाड़ किया है. हिमाचल में मुख्यमंत्री पद के साथ गौरवशाली परंपराएं जुड़ी हुई हैं, जिनको सुक्खू ने तारतार किया है. देहरा में हो रहे उपचुनाव में सुक्खू सरकार कानून को ताक में रखकर सभी हथकंडों को अपना रही है और देहरा की जनता की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

विधायक जम्वाल ने कहा कि अगर सुक्खू ने देहरा में विकास की शुरुआत की होती तो आज उपचुनाव करवाने की नौबत नहीं आती. सुक्खू अपनी नाकामियों का ठिकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं, लेकिन वे भूल रहे हैं कि पब्लिक सब कुछ जानती है. प्रदेश में हो रहे उपचुनावों के दोषी सुक्खू हैं. पिछले 15 महीनों में सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एक बार भी देहरा का रुख नहीं किया और अब चुनाव में वे अपनी पत्नी के लिए लोगों से बिना आधार वोट मांगने को मजबूर हो चुके हैं.

राकेश जम्वाल ने कहा कि माना सुक्खू सरकार के पास राजनीतिक शक्ति है, लेकिन सुक्खू जी बुरे नतीजों का अंत भी बुरा ही होता है. प्रदेश की जनता सुक्खू सरकार से तंग हो चुकी है. जनता सरकार से छुटकारा चाहती है और अब वो दिन दूर नहीं, जब सरकार का तख्तापलट होगा. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी. देहरा से होशियार सिंह ने दो बार आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीता है और अब भाजपा उम्मीदवार के रूप में वे भारी बहुमतों से चुनाव को जीतेंगे.

ये भी पढ़ें:"हिमाचल में सुखविंदर सुक्खू की घोटालेबाज सरकार, बिजली बोर्ड के एक ही टेंडर में 100 करोड़ का भ्रष्टाचार"

ABOUT THE AUTHOR

...view details