राजस्थान

rajasthan

पूर्व मंत्री भाटी की तबीयत हुई नासाज, अर्जुन मेघवाल कुशलक्षेम पूछने पहुंचे हॉस्पिटल - Devi Singh Bhati Health

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 27, 2024, 5:23 PM IST

Devi Singh Bhati Health, पूर्व मंत्री भाटी की तबीयत नासाज हो गई है. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बुधवार को अस्पताल पहुंच उनका हाल जाना.

Devi Singh Bhati Health
पूर्व मंत्री भाटी से मिलते केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल

बीकानेर. पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता देवी सिंह भाटी की तबीयत नासाज होने पर उन्हें बुधवार को बीकानेर के हल्दीराम मूलचंद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. हल्दीराम मोचन में डॉक्टरों की निगरानी में भाटी का उपचार किया जा रहा है.

भाटी को बीकानेर की पीबीएम अस्पताल के हल्दीराम मूलचंद कार्डियक अस्पताल में भर्ती करवाया गया बताया जा रहा है कि भाटी को पेट दर्द में शिकायत हुई थी, जिसके बाद गैस्ट्रोएंटरोलॉजी के डॉक्टर वहां पहुंचे और भाटी को उपचार दिया गया. फिलहाल, उनकी तबीयत में आराम है.

पढ़ें :100 दिन के कार्यकाल में ऐतिहासिक काम हुए, जो पिछले 5 साल में ठप हो गए थे : दीया कुमारी - Lok Sabha Elections 2024

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम पहुंचे अस्पताल : भाटी की अस्वस्थ की जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय कानून मंत्री और बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल भी अस्पताल पहुंचे. बुधवार को नामांकन दाखिल करने के बाद मेघवाल सीधे हल्दीराम मूलचंद अस्पताल पहुंचे और भाटी के साथ बातचीत की और उनकी कुशलक्षेम जानी और डॉक्टर्स से भी उनके उपचार के बारे में जानकारी ली और उन्हें दिशा-निर्देश भी दिए. इस दौरान पूर्व मंत्री देव सिंह भाटी ने अर्जुन मेघवाल को नामांकन दाखिल करने की बधाई दी और जीत के लिए भी शुभकामनाएं दी.

डबल इंजन की सरकार करेगी पूरा विकास : बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इसके बाद बीकानेर की रविंद्र रंगमंच की मुख्य सड़क पर जनसभा का आयोजन किया गया. इस दौरान अपने संबोधन में उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार ने पिछले 10 सालों में बहुत से ऐतिहासिक काम किए हैं. विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम लोगों को तीसरी बार भाजपा की सरकार बनानी है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनी है और अब डबल इंजन की सरकार से राजस्थान से और तेज गति से विकास के काम होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details