दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: सावधान! दीपावली आते ही नोएडा में सक्रिय हुए बाइक सवार लुटेरे

नोएडा में बाइक सवार लुटेरों का आतंक सेक्टर-51 और सेक्टर-113 में लूट

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली/नोएडा:जैसे-जैसे दीपावली का त्योहार नजदीक आ रहा है, नोएडा में लूट, मोबाइल छिनने की घटनाओं में तेजी आई है. बाइक सवार बदमाश शहर के विभिन्न हिस्सों में सक्रिय हो गए हैं, जिससे लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है. हाल ही में, सेक्टर-113 के निवासी मनोज कुमार हिल्डियाल ने पुलिस को एक शिकायत दी. उन्होंने बताया कि वह रात साढ़े दस बजे के करीब जिम करने गए थे और जिम से लौटते समय सेक्टर 74-75 चौराहे पर दो बदमाशों ने उन्हें पीछे से धक्का देकर उनकी सोने की चेन लूट ली.

इसी प्रकार, एक अन्य घटना में बुलंदशहर निवासी गरिमा सिंह ने भी पुलिस को सूचना दी. उन्होंने कहा कि जब वह ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही थीं, तब स्कूटी सवार बदमाश ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया. आसपास के लोगों ने शोर मचाया, लेकिन तबतक बदमाश फरार हो चुके थे. यह घटनाएं बताती हैं कि अपराधियों में आत्मविश्वास बढ़ गया है और वे आम लोगों को निशाना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें-DRDO के रिटायर्ड साइंटिस्ट को बंधक बनाकर करोड़ों की लूट, कूरियर बॉय बनकर घर में घुसे थे बदमाश

पुलिस ने इस बढ़ती वारदातों की संख्‍या को देखते हुए तीनों जोनों में डेडिकेटेड टीम बनाई है. उन स्थानों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है जहां लूट की घटनाएं अधिक होती हैं. सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी संदिग्धों पर नजर बनाए हुए हैं, लेकिन बावजूद इसके बदमाशों की आक्रामकता कम नहीं हो रही है.

एक और मोबाइल लूटने की घटना सेक्टर-51 में हुई, जहां अरविंद कुमार ने सूचना दी कि जब वह फोन पर बात कर रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनका मोबाइल छीन लिया और उन्हें धक्का देकर गिराने का प्रयास किया. सभी मामलों में पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करेंगे और मामलों का खुलासा करेंगे.

यह भी पढ़ें-टेस्ट ड्राइव के बहाने लूट ले गए थे कार, नोएडा पुलिस ने 15 दिन बाद 3 छात्रों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details