छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भूपेश बघेल ने विजय शर्मा को कानून व्यवस्था पर घेरा - Bhupesh Baghel attacks Vijay Sharma

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल रविवार को भिलाई में केरल समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पूर्व सीएम ने छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा को कानून व्यवस्था पर घेरा.

Bhupesh Baghel attacks Vijay Sharma
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल (ETV Bharat)

भिलाई:छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल इन दिनों हर मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार को घेर रहे हैं. रविवार को पूर्व सीएम भिलाई पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा पर जमकर प्रहार किया. भूपेश बघेल ने गृहमंत्री को प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर घेरा. कवर्धा बवाल पर लगातार कांग्रेस प्रदेश की सरकार पर हमलावर है.

भूपेश बघेल का गृह मंत्री पर अटैक :पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केरल समाज की ओर से आयोजित ऑल इंडिया डांस प्रतियोगिता को देखने दुर्ग आया था. यहां 300 से ज्यादा कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी. केरल की संस्कृति और छत्तीसगढ़ की संस्कृति को जोड़ने के लिए एक कार्यक्रम किया गया था. विजय शर्मा को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि गृह मंत्री विजय शर्मा बौखलाए हुए हैं. राज्य की कानून व्यवस्था उनसे संभल नहीं रही है.

कवर्धा बवाल पर सियासी अटैक जारी (ETV Bharat)

बलौदाबाजार से लेकर कवर्धा बवाल का किया जिक्र: भूपेश बघेल ने कहा कि उनके कार्यकाल में बलौदा बाजार कलेक्ट्रेट और एसपी कार्यालय जलाया गया. गृहमंत्री के जिले में हत्या, डकैती, बलात्कार सब कुछ हुआ. इसी की बौखलाहट में रात को 12 बजे महिलाओं को बुरी तरह पीटा गया. भूपेश बघेल कवर्धा के मुद्दे पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. इसी मुद्दे पर उन्होंने विजय शर्मा पर अटैक किया.

जेल में बंद लोगों से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है. उनके परिवार के लोग बहुत ज्यादा दुखी है. महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक जेल में बंद महिलाओं से मिलने गई थी. उससे पहले खुद ही गृह मंत्री जेल में कैदियों से मिलने चले गए. कवर्धा जेल में भी बहुत लोग बंद है. उनसे मिलने क्यों नहीं गए? जेल जाने के लिए हमने समय मांगा था, हमें समय नहीं मिला, लेकिन उनके साथ विधायक अंदर गए. ऐसा दोहरा कानून हमारे साथ क्यों? जितनी भी घटनाएं हुई है, उसे ये छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. -भूपेश बघेल, पूर्व सीएम, छत्तीसगढ़

केरल समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए भूपेश बघेल: भिलाई के सेक्टर 4 में केरल समाज की ओर से ऑल इंडिया डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. इस दौरान देशभर से 300 से अधिक कलाकार उपस्थित हुए. सभी ने बेहतर प्रस्तुति से दर्शकों को मन मोह लिया.

लोहारडीह पहुंचे गृहमंत्री और डिप्टी सीएम, प्रशांत साहू के परिवार को दी दस लाख की आर्थिक मदद - Lohardih arson case
बेमेतरा में कवर्धा आगजनी घटना का विरोध, बीजेपी ओबीसी मोर्चा का राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन - Politics on Kawardha Arson Case
कवर्धा लोहारीडीह आगजनी केस, किरणमयी नायक ने दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से की मुलाकात - Kawardha Loharidih Arson Case
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details