मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खूंखार कुत्तों के टारगेट पर मासूम, भोपाल में दो बच्चों पर किया अटैक, बचाने आए युवक को भी नहीं छोड़ा - bhopal dog ​​attacks two children

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 25, 2024, 9:48 AM IST

Updated : Apr 25, 2024, 10:09 AM IST

भोपाल में आवारा कुत्ते ने एक बार फिर 2 बच्चों को अपना निशाना बनाया. बच्चों को बचाने आए एक युवक के पैर में भी काट लिया. यह घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

BHOPAL DOG ​​ATTACKS TWO CHILDREN
भोपाल में कुत्तों का आतंक

भोपाल में दो बच्चों पर कुत्ते ने किया अटैक

भोपाल।राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक थम नहीं रहा है. बुधवार को फिर से एक आवारा कुत्ते ने दो बच्चों सहित एक युवक पर हमला कर दिया. हमले में एक बच्चा और एक बच्ची बुरी तरह से घायल हो गए. युवक के पैरों में भी कुत्ते ने काट लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो जहांगीराबाद इलाके का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अपने बच्चे के साथ गली से निकल रही है, तभी सामने आ रहा कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है.

बच्चों पर लपका कुत्ता

घटना राजधानी भोपाल के वार्ड 42 जहांगीराबाद की है, जहां अपनी मां के साथ जा रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्ता लपक गया और उसने एक बच्चे को जमीन पर पटक लिया, दूसरी तरफ से आ रही एक बच्ची को भी निशाना बनाया. घटना में मासूम बच्चे को कुत्ते ने लहूलुहान कर दिया. आवारा कुत्ते के आतंक की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इससे पहले भी राजधानी भोपाल में कुत्ते बच्चों को अपना निशाना बना चुके हैं.

Also Read:

शहडोल में इंसान बना जानवर, क्रूरता की हदें पार, कुत्ते के मुंह को पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट - Shahdol Dog Cruelty

मुरैना में पागल कुत्ते ने अधेड़ को काटा, रहवासियों ने डंडे से पीटा, हुई मौत

भोपाल के हमलावर कुत्ते! वह दर्द से चीखता रहा और आवारा कुत्ते नोचते रहे, अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

सीसीटीवी कैमरे कैद घटना

वीडियो में दिख रहा है कि महिला बच्चे को बचाने दौड़ती है तो कुत्ता उसे छोड़ देता है और आगे बढ़ जाता है. इसी बीच सामने से आ रही बच्ची पर भी उसने हमला कर दिया, इससे बच्ची जमीन पर गिर गई. आसपास के लोगों ने बच्ची को बचाया. इसी दौरान कुत्ते ने एक युवक पर हमला कर उसके पैरों में काट लिया. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटनाक्रम रिकॉर्ड हुआ है.

Last Updated : Apr 25, 2024, 10:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details