बिहार

bihar

भोजपुर में बेकाबू ट्रक ने बरपाया कहर, बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 8, 2024, 10:34 AM IST

Bhojpur accident :भोजपुर जिले के बिहिया में एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी.जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. घटना बिहिया चौरास्ता के पास हुई. दोनों मृतक बक्सर जिले के बगेन थानांतर्गत बराढ़ी गांव के रहनेवाले थे. पढ़िये पूरी खबर,

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

भोजपुरःअपने दोस्त के साथ ससुराल जा रहा युवक भोजपुर के बिहिया चौरास्ता के पास उस वक्त हादसे का शिकार हो गया, जब एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी. ठोकर लगने के बाद घायल दोनों युवकों को बिहिया पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आरा सदर अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन दोनों युवकों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पत्नी को लेने ससुराल जा रहा था सोनालालःहादसे के शिकार युवक बक्सर जिले के बगेन गोला थाना इलाके के बराढ़ी गांव के रहनेवाले थे. बताया जाता है कि नन्हू यादव का पुत्र सोना लाल यादव अपने गांव के ही मनभरन यादव के पुत्र राहुल यादव को लेकर भोजपुर जिले के सोनबरसा अपने ससुराल जा रहा था. तभी बिहिया चौरास्ता के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

सदर अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दमःट्रक की ठोकर लगने के बाद दोनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को बिहिया के पीएचसी में भर्ती कराया, दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने आरा के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. दोनों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

दोनों घरों में मचा कोहरामःइस दर्दनाक हादसे के बाद दोनों घरों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि "पुलिस ने फोन कर हादसे की सूचना दी, जिसके बाद हमलोग सदर अस्पताल पहुंचे, तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी". मृतक सोनेलाल की 8 महीने की बच्ची है जबकि राहुल की शादी इसी साल हुई थी.

ये भी पढ़ेंः दो किरायेदार के बीच विवाद सुलझाने गया था मकान मालिक, एक ने गर्दन में मार दी गोली, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details