छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दो बाइक की आमने सामने से भिड़ंत, 3 की मौत, 2 गंभीर - Bhilai Accident

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 28, 2024, 2:25 PM IST

BHILAI ACCIDENT भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र के उमरपोटी रोड पर आमने सामने से आ रहे दो बाइक सवार टकरा गए. इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई. 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज चल रहा है.

BHILAI ACCIDENT
भिलाई एक्सीडेंट (Etv Bharat)

भिलाई: नेवई थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार आमने सामने से भिड़ गए. हादसे में दोनों मोटर साइकिल में सवार 3 लोगों की मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा सोमवार की रात करीब 8:30 बजे हुआ.

बाइक की आमने सामने की भिड़ंत: कैंप-1 शास्त्री नगर निवासी खिलेश कुमार सिन्हा और उसका साथी दिलीप निषाद उमरपोटी से लौट रहे थे. इस दौरान मरोदा का रहने वाला जीतू निषाद अपने दो साथियों के साथ मोटर साइकिल में उमरपोटी की ओर जा रहा था. रात करीब 8:30 बजे दोनों की मोटर साइकिल एक दूसरे से आमने सामने से टकरा गई. हादसे में मौके पर एक की मौत हो गई. दो की इलाज के दौरान जान चली गई.

एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत:आसपास के लोगों ने इसकी सूचना नेवई पुलिस को दी. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल है, जिनका इलाज चल रहा है.

भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि हादसे में मरने वालों में कैंप -1 शास्त्री नगर निवासी खिलेश कुमार सिन्हा व दिलीप निषाद और दूसरे मोटर साइकिल का चालक मरोदा निवासी जीतू कुमार निषाद शामिल हैं. जीतू निषाद के साथ मोटर साइकिल पर दो युवक और बैठे थे जो घायल हैं. तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल नेवई पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

भिलाई में ट्रक की टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, एयरबैग खुलने से बची जान
स्कूटी से कोचिंग के लिए निकली 15 साल की लड़की को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत - Bhilai Road Accident
मॉर्निंग वॉक पर निकले पति पत्नी को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत - Bhilai Road Accident



ABOUT THE AUTHOR

...view details