मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 3:19 PM IST

ETV Bharat / state

बैतूल से नाबालिग का अपहरण कर हैदराबाद ले गया युवक, एक माह तक किया दुष्कर्म - Betul Youth kidnapped minor

बैतूल से नाबालिग का अपहरण कर युवक महाराष्ट्र के अकोला ले गया. इसके बाद हैदराबाद ले जाकर एक माह तक दुष्कर्म किया. नाबालिग किसी प्रकार अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी जानकारी दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Betul Youth kidnapped minor
नाबालिग ने परिजनों को बताई आपबीती (ETV BHARAT)

बैतूल।जिले के दामजीपुरा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की का अपहरण कर हैदराबाद ले जाकर दुष्कर्म किया गया. पीड़ित परिजनों ने इस मामले में एसपी से इसकी शिकायत की और आरोपी इस्माइल पर कार्रवाई करने की मांग की. ये वारदात सामने आने के बाद हिंदू संगठनों में भी आक्रोश व्याप्त हो गया. बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय पहुंचे और पुलिस से तुरंत कार्रवाई करने की मांग की.

बैतूल से नाबालिग का अपहरण हैदराबाद में दुष्कर्म (ETV BHARAT)

हिंदू संगठनों ने की एसपी से मांग

हंगामा कर रहे लोगों को बैतूल एसपी निश्चल एन झारिया ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित नाबालिग ने बताया कि इस्माइल उसे काम दिलाने के नाम पर पहले दामजीपुरा से अकोला लेकर गया. कुछ दिनों बाद जब उसने अपने घर वापस जाने की जिद की तो दामजीपुरा नहीं लाकर वह उसे सीधे हैदराबाद ले गया. इस दौरान उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया गया. विरोध करने पर मारपीट की गई.

ALSO READ:

इंदौर में शादी का झांसा देकर विधवा के साथ सालों तक बनाया संबंध, बच्चा पैदा होने के बाद वादे से गया मुकर

नाबालिग को बहला फुसलाकर किया था दुष्कर्म, पुलिस ने 5 हजार के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

नाबालिग ने परिजनों को बताई आपबीती

मौका पाकर नाबालिग किसी प्रकार अपने घर वापस पहुंची. नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन नाबालिग को लेकर सीधे एसपी के पांस पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई. एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बैतूल एएसपी कमला जोशी ने बताया "पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details