मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल में बारिश का तांडव, पिकनिक मनाने गए 3 बैंककर्मी नदी में बहे, एक की तलाश जारी - Betul 3 bank employee swept river

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 2, 2024, 9:31 AM IST

बैतूल के सारणी थाना क्षेत्र में नदी में 3 बैंक कर्मियों के बहने का मामला सामने आया है. रविवार को 10 लोग बाकुड़ गांव के पास पहाड़ी में पिकनिक मनाने गए थे. अचनाक तेज बारिश होने से नदी में बाढ़ आ गई. जिससे 3 लोग बह गए, 2 को तो बचा लिया गया, लेकिन एक की तलाश जारी है.

BETUL 3 BANK EMPLOYEE SWEPT RIVER
पिकनिक मनाने गए 3 बैंककर्मी नदी में बहे (ETV Bharat)

बैतूल: जंगल में पिकनिक मनाने गए 3 बैंक कर्मी कोल नदी में आई बाढ़ में बह गए. दो को सुरक्षित निकला गया. वहीं एक बैंक क्लर्क लापता है. फिलहाल बैंक क्लर्क की तलाश जारी है. डेढ़ किलोमीटर तक की नदी में सर्चिंग के बाद भी बैंक कर्मी अब तक नहीं मिला है.

पिकनिक मनाने गए थे बैंककर्मी

मिली जानकारी के अनुसार, बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के बाकुड़ गांव के पास रविवार शाम को जोरदार बारिश हुई, जिससे कोल नदी में अचानक बाढ़ आ गई. वहीं पिकनिक मना रहे 3 बैंक कर्मी बह गए. 2 लोंगो को तो सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन बैंक क्लर्क ऋषभ वाघमारे का पता नहीं लग सका. फिलहाल पुलिस और प्रशासन की टीन उसको तलाश कर रही है.

तेज बहाव में बहे 3 लोग

पुलिस ने बताया कि, ''रविवार को बाकुड़ के पास कोल नदी की पहाड़ी के किनारे 10 लोग पिकनिक मनाने गए थे. इसी बीच शाम को आधे घंटे तक गरज चमक और तेज हवा के साथ जोरदार बारिश हुई. जिससे एकाएक नदी में बाढ़ आ गई. इसी दौरान सभी लोग एक दूसरे का हाथ पकड़ कर रपटा पुल से निकल रहे थे. तभी 3 लोग पानी के तज बहाव में बह गए. किसी तरह 2 लोगों को तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक व्यक्ति का पता अभी तक नहीं चल पाया है.''

पुलिस और प्रशासन की टीम कर रही तलाश

लापता ऋषभ वाघमारे शोभापुर स्टेट बैंक में क्लर्क के पद पर पदस्थ है. साथी कर्मचारी सत्येंद्र और रविंद्र ने पूरे मामले की जानकारी सारणी थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम ऋषभ को ढूंढने में लग गई. कोल नदी में डेढ़ किलोमीटर तक तलाश की गई, लेकिन ऋषभ का पता नहीं चला. गौरतलब है कि बारिश शुरू होते ही सतपुड़ा डेम के तीन गेट 2 फीट तक खोल दिए हैं.

यहां पढ़ें...

शिवपुरी में बारिश का कहर, सिंध नदी के तेज बहाव में बहे 3 लोग, ग्रामीणों ने बचाया

सेल्फी के चक्कर में मिली मौत, मैहर के झझौआ झरने में 4 बहे, 2 की मौत

पुलिस का कहना है

सारणी थाने के टीआई अरविंद कुमरे ने बताया कि "बाकुड़ के पास कोल नदी किनारे पहाड़ी क्षेत्र में 10 लोग पिकनिक मनाने गए थे. रविवार शाम को हुई बारिश के बाद आई बाढ़ में 3 लोग बह गए थे, लेकिन 2 लोगों को किसी तरह बचा लिया गया. वहीं ऋषभ वाघमारे की सर्चिंग चल रही है. करीब डेढ़ किलोमीटर नदी में सर्चिंग कर ली है, लेकिन अभी तक बैंककर्मी का पता नहीं चल पाया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details