बिहार

bihar

ETV Bharat / state

फरार गांजा तस्कर को लगी थी भूख, साथी का कर रहा था इंतजार.. तभी पहुंच गई पुलिस

बेतिया पुलिस ने फरार गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को वह टॉयलेट का बहाना बनाकर हिरासत से भाग गया था.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 7 hours ago

Ganja smuggler arrested in Bettiah
बेतिया में गांजा तस्कर गिरफ्तार (ETV Bharat)

बेतिया:बिहार के बेतिया में गांजा तस्कर गिरफ्तारहो गया है. कालीबाग थाने से फरार गांजा तस्कर को पुलिस ने मनुआपुल थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांजा तस्कर को भूख लगी थी और अपने साथी से उसने पैसे की मांग की थी लेकिन उसकी सूचना पुलिस को लग गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. थाने से फरार गांजा तस्कर बस में बैठकर फरार होने के चक्कर में था. गांजा तस्कर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली.

टॉयलेट का बहाना बनाकर भागा था तस्कर:दरअसल, सोमवार को कालीबाग पुलिस ने सुप्रिया रोड से 11 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया था. पुलिस गांजा तस्कर को जेल भेजने की तैयारी कर रही थी लेकिन पेशाब करने के बहाने गांजा तस्कर बाथरूम गया और पीछे की दीवार फांदकर फरार हो गया. गांव जटस करके फरार होते ही बेतिया पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी करने लगी लेकिन गांजा तस्कर पुलिस गिरफ्त से बाहर रहा.

फरार गांजा तस्कर गिरफ्तार:मिली जानकारी के अनुसार फरार गांजा तस्कर बेतिया के आसपास की भटक रहा था. इधर पुलिस ने चारों तरफ अपनी जाल बिछा रखी थी, तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि फरार गांजा तस्कर अपने किसी साथी से भूख लगने के बाद कुछ पैसे लाने के लिए बोला था लेकिन इसकी सूचना पुलिस को लग गई. गांजा तस्कर जैसे ही बस में बैठने के लिए पहुंचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया.

क्या बोले एसपी?: बेतिया एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि कालीबाग थाने से फरार गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभियुक्त विवेक कुमार सिंह गार्ड को चकमा देकर थाना परिसर से फरार हो गया था. घटना संज्ञान में आते ही तुरंत नगर थाना, बैरिया थाना, कालीबाग थाना और मनुआपुल थाना को तत्परता से तलाशी अभियान चलने का निर्देश दिया गया. जिसके बाद मनुआपुल थाना क्षेत्र से फरार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

"कालीबाग थाने से फरार गांजा तस्कर को पुलिस की टीम ने मनुआपुल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभिरक्षा से भागने के जुर्म में एक और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार पुलिस अधिकारी पर उचित कार्रवाई भी होगी."-शौर्य सुमन, पुलिस अधीक्षक, बेतिया

ये भी पढ़ें:बेतिया में थाने से फरार हुआ गांजा तस्कर, 11 किलो गांजे के साथ पकड़ा गया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details